वरमाला के बाद दूल्हे की गला रेतकर हत्या..!

वरमाला के बाद दूल्हे की गला रेतकर हत्या..!

प्रेषित समय :16:10:05 PM / Sat, Jul 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर स्थित ग्राम घोरट खुरई में वरमाला कार्यक्रम के बाद छत पर आराम करने गए दूल्हे की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी, दूल्हा काफी देर तक विवाह मंडप पर नहीं आया तो सभी लोग तलाश करते हुए पहुंचे तो चीख पड़े, दूल्हा खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा रहा. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम घोरट निवासी रघुराज कुशवाहा उम्र 28 वर्ष की 26 जून को शादी हुई थी, शादी के बाद बीती रात को घर में वरमाला व भंडारा का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें रिश्तेदारों से लेकर मेहमान तक शामिल हुए थे, रात को वरमाला का कार्यक्रम आयोजित किया गया, भंडारा में लोग भोजन करने पहुंचे, वहीं रघुराज कुशवाहा छत पर आराम करने के लिए चला गया, इस दौरान अज्ञात बदमाश ने रघुराज की गला रेतकर हत्या कर दी, काफी देर तक रघुराज नीचे नहीं आया तो इधर से उधर परिजन तलाश करने लगे, तलाश करते हुए जब छत पर पहुंचे तो रघुराज को खून से लथपथ मृत हालत में देख चीख पड़े.

शोर सुनकर परिजनों सहित अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए, वे भी रघुराज को देख स्तब्ध रहे, दुल्हन तो रघुराज को देख बेसुध सी हो गई, परिजनों का रोना देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या के आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि रघुराज की कृष्णा कुशवाहा से दूसरी शादी हुई थी, पुलिस का कहना है कि घटना स्थल देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपी घर के पीछे के रास्ते से छत पर आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले में कृष्णा के पहले पति पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

Leave a Reply