साहेब! 2024 के लिए पीएम फेस मिल गया है....

साहेब! 2024 के लिए पीएम फेस मिल गया है....

प्रेषित समय :21:30:05 PM / Sun, Aug 1st, 2021

प्रदीप द्विवेदी. वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव होंगे, लेकिन अफसोस, साहेब सत्ता की 75 सीमा रेखा के करीब पहुंच जाएंगे, लिहाजा नए पीएम फेस की जरूरत पड़ेगी?

खबर थी कि बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का कहना था कि- नरेंद्र मोदी खुद कहते रहे हैं कि जो भी 75 साल से अधिक के हैं, उन्हें किसी पद पर नहीं रहना चाहिए, 75 साल का हवाला देकर लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शांता कुमार आदि को किनारे कर दिया था. लेकिन, अब मोदी को बताना चाहिए कि 2024 में बीजेपी का चेहरा कौन होगा?

प्रेस-प्रश्न के जवाब में उनका कहना था कि- कार्यकर्ताओं में उत्साह जगाना चाहिए!

सियासी सयानों का मानना है कि 2024 का पीएम फेस तलाशना आसान नहीं है, लेकिन लगता है, तलाश खत्म होने वाली है, मोदी टीम में उत्साह जगाने वाला पीएम फेस नजर आ गया है?
एमपी में बीजेपी के मंत्री- विश्वास सारंग!

स्थाई सियासी विरोध के लिए और मोदी टीम की नजर में देश की हर समस्या के लिए जिम्मेदार नेहरू को लेकर विश्वास सारंग का कहना है कि- 1947 मे नेहरू के भाषण के कारण देश में महंगाई बढ़ी है. लाल किले की प्राचीर से दिए नेहरू के भाषण के कारण अर्थव्यवस्था बिगड़ी है!

खबरें हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू को महंगाई और देश की बिगड़ती अर्थव्यस्था के लिए जिम्मेदार बताने के बयान पर सियासत गर्मा गई है, बयान देने वाले बीजेपी के मंत्री विश्वास सारंग सहित पूरी मोदी टीम कांग्रेस के सियासी निशाने पर आ गई है औैर बेहद दिलचस्प व्यंग्यबाण चलाए जा रहे हैं....

इसे लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को अपने मंत्रियों को नशा करने से रोकने की सलाह दी है, उनका कहना है कि गनीमत है कि सारंग ने ये नहीं कहा कि कोरोना नेहरू के कारण फैला है. ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी से लाखों लोगों की जान नेहरू के कारण गई.

शिवराज से अपील है कि आप नशा मुक्ति अभियान तो चला नहीं सकते, कम-से-कम अपने मंत्रियों को तो नशा करने से रोकें!

प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट मंजुल @MANJULtoons ने शानदार कमेंट किया- भाजपा का एक एक कार्यकर्ता पीएम मैटेरियल है!

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत @SupriyaShrinate का कहना है कि- किसी अच्छे डाक्टर को दिखाइए विश्वास सारंग जी, बड़ी गहरी चोट पहुँची है दिमाग को!

श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट किया- 15 अगस्त 1947 को नेहरू जी ने जो भाषण दिया था, उस भाषण की गलती के कारण देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी हैः शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग!

सारे नमूने एक ही पार्टी में है?

प्रसिद्ध पत्रकार उमाशंकर सिंह @umashankarsingh ने शब्दबाण चलाए- 15 अगस्त 1947 को लाल किले की प्राचीर से जवाहरलाल नेहरू जी ने जो भाषण दिया उसी भाषण की गलती के कारण देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी हैः विश्वास सारंग, मध्य प्रदेश के मंत्री.
इनके चेहरे का विश्वास कमाल का है!
कांग्रेस नेता जीतू पटवारी @jitupatwari ने ट्वीट किया- इस वक्तव्य को तो स्वर्गीय सारंग जी भी सुनते तो मंत्री जी की घर में पिटाई होती!
इतनी भयंकर बुद्धि कहां से लाये?
जयवर्धन सिंह @JVSinghINC ने निशाना साधा- आखिर माने नहीं, बोल ही दिया... महंगाई के लिए नेहरू जी ही जिम्मेदार है!
बेचारे मोदी जी क्या कर सकते है? वो अगर देश के प्रधानमंत्री होते तो कुछ करते..!
नेहरू जी इस्तीफा दो?
खैर, कुछ भी हो, विश्वास सारंग ने अपनी नेहरू विरोध योग्यता के दम पर यह तो जगजाहिर कर ही दिया हैै कि 2024 के लिए वे सबसे प्रतिभावान दावेदार हैं!
https://twitter.com/i/status/1421532134112518148

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना के बढ़ते मामलों पर केंद्र ने जताई चिंता, 10 राज्यों में दिये सख्ती बरतने के आदेश (फस्ट बैनर, दिल्ली बैनर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सात लाख के इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को किया गिरफ्तार

एमपी के आधे हिस्से में ऑरेंज अलर्ट जारी, दिल्ली में अच्छी बारिश की संभावना

दिल्ली में खतरे के निशान के पार हुई यमुना, सरकार ने कहा- बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए तैयार

पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के खिलाफ दिल्ली विधानसभा में प्रस्ताव पारित

दिल्ली नगर निगम को सड़कों से वाहन जब्त करने का अधिकार नहीं : हाईकोर्ट

Leave a Reply