यूपी: थानाध्यक्ष के सामने विधायक ने जोड़े हाथ, कहा बीजेपी को हरवाने में क्यों लगे हो

यूपी: थानाध्यक्ष के सामने विधायक ने जोड़े हाथ, कहा बीजेपी को हरवाने में क्यों लगे हो

प्रेषित समय :13:29:52 PM / Mon, Aug 2nd, 2021

पीलीभीत. पीलीभीत में महिला की शिकायत पर भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार शहर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया. कोतवाली थानाध्यक्ष अतहर सिंह पर आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित पक्ष को फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने थानाध्यक्ष के सामने हाथ जोड़कर कहा कि, आपने पीडिता पर किस लिए कार्रवाई की. यही नहीं विधायक ने कहा, तुम बीजेपी को हरवाने पर लगे हो.  उन्होंने थाने से ही पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौर को फोन लगा दिया और कहा कि, इसने पीड़िता पर क्यों कार्रवाई की है ये बताइए.

पूरे घटनाक्रम के मुताबिक, पीड़ित महिला ऋचा मिश्रा ने बताया कि, कुछ लोगों ने मेरे घर में घुसकर बदतमीजी की, और मेरे कपड़े फाड़ दिये. महिला का आरोप था कि, दबंग उसके घर पर कब्जा करना चाहते थे. महिला ने कहा कि, जब इसकी शिकायत की गई तो मुझे ही सुबह से शाम तक थाने में बैठा लिया. यही नहीं, 151 के तहत चालान भी कर दिया. वहीं, इस घटना की जानकारी, जब विधायक को हुई तो वे थाने पहुंच गये.

विधायक संजय सिंह ने कोतवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए. विधायक का कहना था कि, मैंने पहले भी कोतवाल की शिकायत की है, लेकिन इनको अब तक नहीं हटाया गया. विधायक ने कहा कि, महिला के घर में घुसकर उसकी पिटाई की गई और उसके कपड़े फाड़े गये. उन्होंने कहा कि, पुलिस ने मौके पर जाकर महिला को ही थाने ले आई और सुबह से शाम तक पीड़ित महिला को थाने में बैठाए रखा. उन्होंने कहा कि, पुलिस ने मामले को निपटाने के लिए शांति भंग के तहत 151 की कार्रवाई की.

विधायक ने कहा कि, कोतवाल की शिकायत पहले भी की जा चुकी है. वहीं, थाने में हंगामे के बाद, मौके पर सीओ सिटी वीरेन्द्र विक्रम ने पहुंच कर विधायक को समझाया बुझाया और कोतवाल पर कार्रवाई की बात कही. इसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ वापस लौट गये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के पूर्वी हिस्से में बढ़ रहा मानसून, एमपी, राजस्थान में रेड अलर्ट, झारखंड-बिहार, यूपी में भारी बारिश की चेतावनी

यूपी में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 797 पदों पर भर्ती

यूपी के आगरा में चोर ने मंगेतर के घर ही डाला डाका, घोड़ी चढऩे से पहले दूल्हा पहुंचा जेल

यूपी के बदांयू में पति से शादीशुदा प्रेमिका को छीन ले गया युवक, सबके सामने बाइक पर बैठाकर भागा

अगले 48 घंटों में यूपी से बिहार तक कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी

चुनाव से पहले यूपी सरकार ने दी राहत, न लगेगा रेगुलेटरी सरचार्ज और न बढ़ेंगी बिजली दरें

Leave a Reply