एमपी के रीवा में महिला ने की आत्महया, जबलपुर से पहुंचे पति ने कहा हत्या की गई है..!

एमपी के रीवा में महिला ने की आत्महया, जबलपुर से पहुंचे पति ने कहा हत्या की गई है..!

प्रेषित समय :20:29:57 PM / Tue, Aug 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिला स्थित ग्राम बिझौली में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही जबलपुर से उसका पति गांव पहुंच गया, जिसे पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है, वहीं परिजनों के साथ मिलकर हनुमना-खटखरी हाइवे पर धरना देकर प्रदर्शन शुरु कर दिया.

                       पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम बिझौली गहरवानर टोला निवासी कमलेश भुजवा जबलपुर में रहकर काम करते है, वहीं उनकी पत्नी सुमन उम्र 24 वर्ष घर में अकेली रहती है, जिसने देर रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आज सुबी सुमन घर से बाहर नही निकली तो  आसपास की महिलाओं ने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई आवाज नही आई. संदेह होने पर महिलाओं ने अंदर जाकर देखा तो सुमन फांसी के फंदे पर झूल रही थी, जिसपर चीख पड़ी, देखते ही देखते सुमन के फांसी लगाए जाने की खबर आग की तरह फैल गई, आसपास के लोगों सहित गांव के अन्य लोग एकत्र हो गए, वहीं खबर मिलते ही पति कमलेश भी जबलपुर से पहुंच गया, जिसने पड़ोसियों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया.

यहां तक कि परिजनों ने हाइवे पर धरना देकर प्रदर्शन शुरु कर दिया, परिजनों का कहना था कि सुमन ने आत्महत्या नहीं की है, उसकी हत्या कर फांसी पर लटकाया गया है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने समझाइश दी, इसके बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया. पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर जांच शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

Leave a Reply