जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

जबलपुर में गो-कोरोना अभियान: तीसरी लहर रोकने शुरु हुआ जागरुकता अभियान

प्रेषित समय :18:14:37 PM / Tue, Aug 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए आज से गो-कोरोना अभियान की शुरुआत हुई है, 17 अगस्त तक चलने वाले अभियान का शुभारम्भ पुलिस कंट्रोल रुम में आयोजित कार्यक्रम में किया गया, जिसमें विधायक अशोक रोहाणी मुख्य अतिथि, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी रोहित काशवानी विशिष्ठ अतिथि के रुप में उपस्थित रहे, वहीं विजय जबलपुर के राजेन्द्रसिंह सहित 40 सदस्य शामिल हुए.

                         इस मौके पर केंट विधायक अशोक रोहाणी  ने कहा कि विजय जबलपुर ने कोरोना काल में  समय-समय पर प्रशासन व पुलिस का सहयोग करते हुये संस्कारधानी वासियों को जागरूक किया है जिसका लाभ देखने को भी मिला है. 15 दिवसीय जगरूकता अभियान के दोैरान जहॉ भी आये जायें कोरोना की दूसरी लहरी में  क्या-क्या परेशानियॉ आयी थी इस सम्बंध में  अवश्य बतायें. वहीं एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा विजन जबलपुर का हमेशा सराहनीय  योगदान रहा है. विजन जबलपुर के द्वारा कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आज से 17 अगस्त 2021 तक 15 दिवसीय   जागरुकता अभियान पखवाड़ा चलाया जाएगा,  वर्तमान समय में इसकी बहुत ही आवश्यकता है, इसका मुख्य उद्देश्य संस्कारधानीवासियों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन करने हेतु जागरूक करना है. केरल व महाराष्ट्र के कुछ एरिया में कोरोना वायरस की तीसरी लहर आ चुकी है, वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुये कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये सावधानी बरतने की आवश्यकता है, कोरोना संक्रमण की चेन को ब्रेक करने हेतु हर व्यक्ति का यह विशेष दायित्व है कि कोरोना प्रोटाकॉल का सख्ती से पालन करते हुये जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, बच्चों और बुजुर्गो को अनावश्यक घर से बाहर न जाने दें, जब भी घर से बाहर निकलें मास्क अनिवार्य रूप से लगाए, फिजिकल डिस्टेंस दो गज की दूरी के नियम का कड़ाई से पालन करें.

एएसपी रोहित काशवानी ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रारम्भिक समय में अनिश्चितता थी, लोग काफी भयभीत एवं डरे हुये थे उस समय भी एवं कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर जो कि पहली लहर से भी गम्भीर थी, विजन जबलपुर ने पुलिस एवं प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संस्कारधानी वासियों को जगरूक किया इसके लिये जबलपुर पुलिस विजन जबलपुर का आभार व्यक्त करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर चोर, 9 चोरियों का खुलासा, 15 लाख रुपए के जेवर, दो लाख रुपए नगद बरामद

Leave a Reply