जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

प्रेषित समय :15:43:36 PM / Tue, Aug 3rd, 2021

लपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम देवरी अमगवां मझौली में आज उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब श्रमिकों को भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, दुर्घटना में 24 श्रमिकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायलों में सोनम भूमिया की हालत को देखते हुए शहर के अस्पताल रेफर किया गया है.

                              पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मझौली से श्रमिकों को पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 11 जी 4598 का चालक आज सुबह 9 बजे के लगभग धान का रोपा लगवाने के लिए श्रमिकों को ग्राम हटौली से लेकर रवाना हुआ, पिकअप वाहन जब ग्राम मोहनिया से देवरी अमगवां की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान चालक अपना संतुलन खो बैठा और वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, पिकअप वाहन पलटते ही श्रमिकों में चीख पुकार मच गई, दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग आ गए, जिनकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, सभी ने घायलों को उठाकर किनारे बिठाया, वही कुछ श्रमिक पिकअप वाहन के नीचे दब गए थे, उन्हे भी निकाला गया, सभी को मझौली के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों की टीम ने उपचार किया, वहीं एक घायल सोनम भूमिया की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद शहर के अस्पताल रेफर किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पिकअप वाहन में चालक ने क्षमता से अधिक सवारियों को बिठाया रहा, जिसके चलते यह हादसा हुआ है. पुलिस ने पिकअप वाहन के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

इन्हे आई है चोटें-

पुलिस के अनुसार पिकअप वाहन में सवार सोमा बाई, पूजा रैकवार, ज्योति रैकवार, भारती भूमिया, आरती ठाकुर, विकास भूमिया, बबली चौधरी, आशीष सेन, सुरेन्द्र चक्रवर्ती, भानू भूमिया, छोटू चक्रवर्ती, नीलू चौधरी, रजनी भूमिया, कल्लू बाई चौधरी, अनीता चौधरी, दुर्गेश भूमिया, जितेन्द्र भूमिया, नंदनी चक्रवर्ती, प्रीति सेन, शिवानी तथा सोनम निवासी ग्राम हटौली सहित अन्य को चोटे आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर चोर, 9 चोरियों का खुलासा, 15 लाख रुपए के जेवर, दो लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग के हो रहे नए-नए खुलासे, एक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 4 लाख रुपए

Leave a Reply