जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग के हो रहे नए-नए खुलासे, एक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 4 लाख रुपए

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग के हो रहे नए-नए खुलासे, एक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर लिए 4 लाख रुपए

प्रेषित समय :20:12:35 PM / Sun, Aug 1st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग के पकड़े जाने के बाद अब नए नए खुलासे हो रहे है, ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जिसमें फर्जी पत्रकार गैंग के सरगना अंकित श्रीवास्तव ने अपने साथी गौरव सोनी के साथ मिलकर एक युवक अभिषेक से नौकरी लगवाने के नाम पर चार लाख रुपए लिए है, इस आशय की शिकायत युवक ने एएसपी रोहित काशवानी से की है.

एएसपी रोहित काशवानी को लिखित शिकायत देते हुए पीडि़त अभिषेक दीक्षित ने बताया कि अंकित श्रीवास्तव ने स्वयं को न्यूज चैनल का पत्रकार बताते हुए उनके सिवनी निवासी मामा की नौकरी लगवाने के नाम पर चार लाख रुपए करीब ढाई साल पहले ले लिए, काफी समय बीतने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तो युवक ने अंकित व उनके साथी गौरव सोनी से अपना रुपया वापस मांगा तो पहले टालमटोल करते रहे, बाद में धमकी दी जाने लगी कि यदि अब रुपया मांगा तो किसी भी मामले में फंसाकर जेल पहुंचा देगें. इसके बाद युवक शांत हो गया, इसके बाद युवक ने पिछले दिनों गढ़ा थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दी थी, जिसे पुलिस ने जांच में ले लिया. पीडि़त ने बीते दिन एसपी आफिस पहुंचकर एएसपी रोहित काशवानी से मुलाकात कर शिकायत की है, जिसपर एएसपी श्री काशवानी ने मामले की जांच शुरु कर दी है, एएसपी श्री काशवानी का कहना है कि अंकित श्रीवास्तव उर्फ अन्ना पुलिस की गिरफ्त में है, वहीं गौरव सोनी नामक युवक का भी नाम आया है, जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक पुलिस ने 9 फर्जी पत्रकारों को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज किए है, इसके बारे में लगातार शिकायतें मिल रही है, जिसकी जांच की जा रही है.

और भी कई खुलासे होगें-

पुलिस अधिकारियों की माने तो फर्जी पत्रकारों के गिरोह ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है, जिनके बारे में लगातार शिकायतें मिल रही है, पुलिस ने सभी शिकायतों की जांच शुरु कर दी है, जो भी तथ्य सामने आएगें, उस आधार पर आगे भी कार्यवाही की जाएगी. यहां कि पुलिस ने हैल्प लाइन नम्बर भी जारी किया है, उसपर भी शिकायतें की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शमीम के बाद नफीस खान के कबाड़ गोदाम पर पुलिस की दबिश, चोरी के ट्रक, बस यहां काटे जा रहे थे, देखे वीडियो

जबलपुर में डिवाइडर से टकराई कार के परखच्चे उड़े, एक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में सरपंच व उनके पति पर लाठियों से हमला, फायरिंग..!

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, हाथ-पैर पर लगे छर्रे

जबलपुर में पिता-पुत्र ने साजिश रचकर हड़प लिए परिचित के लाखों रुपए

जबलपुर के जयंती काम्प्लेक्स की दो दुकानों से बिक रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली स्पीकर, हैडफोन, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply