एमपी के इस जिले में फिर तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, एक ही दिन में 15 संक्रमित मिले

एमपी के इस जिले में फिर तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, एक ही दिन में 15 संक्रमित मिले

प्रेषित समय :18:46:38 PM / Tue, Aug 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारने लगा है, यहां पर आज एक साथ 15 मामले सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया, हालांकि सभी संक्रमित ग्रामीण क्षेत्रों से आए है, इसके बाद डाक्टरों ने एक बार फिर लोगों को सुरक्षित रहने के लिए कहा है.

                                बताया जाता है कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए एमपी के सभी जिलों में लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए लगातार कहा जा रहा है, जबलपुर में तो आज से गो-कोरोना अभियान की शुरुआत भी हो गई है, वहीं अन्य जिलों में कोरोना संक्रमण को लेकर गंभीरता न बरती जाना आश्चर्यजनक पहलू है. आज जबलपुर से लगे दमोह जिले के ग्रामीण क्षेत्र से एक साथ कोरोना संक्रमण के 15 मामले सामने आए है, जिसमें हिरदेपुर से 4, हटा 2, जेठ पथरिया 1, हिंगवानी बटियागढ़ 1, ईटवा 1, फुटेरा 1,  गडोला 1, बटियागढ़ 1, गुगरा 1, रनेह 1, पडझिर से एक मामला सामने आया है.

जिसके चलते दमोह में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हो गई है,  आज 15 संक्रमितों के मिलने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का अमला सतर्क हो गया है, लगातार अपील की जा रही है बुजुर्गो व बच्चों को घर से बाहर न निकलने दे, जरुरी हो तो स्वयं भी बाहर निकले, मास्क का उपयोग करे, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में श्रमिकों को लेकर जा रहा लोडिंग वाहन पलटा: 24 घायल

एमपी के जबलपुर में पानी की टंकी सुधारने छत पर गया प्लम्बर एचटी लाइन से झुलसा, हालत गंभीर

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

Leave a Reply