दिल्ली: तिहाड़ जेल में मर्डर, बैरक नंबर तीन में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या

दिल्ली: तिहाड़ जेल में मर्डर, बैरक नंबर तीन में गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या

प्रेषित समय :12:22:26 PM / Wed, Aug 4th, 2021

नई  दिल्ली. दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर की जेल के बैरक नंबर तीन में हत्या हुई है. परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है.

गैंगस्टर के परिजनों का आरोप है कि जेल अधिकारी मीणा ने कल अंकित के पास मोबाइल पकड़ा था. जिसके बाद मीणा और अंकित की हाथापाई हो गई थी. हाथापाई के बाद पुलिस उसे ले गई और उसे बहुत पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि कैदियों के बीच झगड़ा हो गया था. झगड़े में के बाद अंकित की मौत हो गई. बता दें कि अंकित को मई 2020 में स्पेशल सेल ने पकड़ा था. उस पर हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, अपहरण सहित 2 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे.

इससे पहले मई महीने में तिहाड़ जेल के अंदर कैदियों के बीच हुए विवाद में एक कैदी की जमकर पिटाई की गई और तेजधार नुकीले हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी. घायल हालत में उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी. वहीं हाल ही में यूपी की जेलों में भी गैंगस्टर की हत्या किए जाने के मामले सामने आ चुके हैं. यूपी की बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की जबकि चित्रकूट जेल में मुख्तार अंसारी के करीबी मिराजुद्दीन की हत्या कर दी गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुलशन कुमार मर्डर केस: दोषी मर्चेंट की उम्रकैद की सजा बरकरार: बॉम्बे हाईकोर्ट

एक कंडोम ने सुलझाया अंधा रेप और हत्या का केस, फिल्मी स्टाइल में सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

एमपी के रीवा में महिला ने की आत्महया, जबलपुर से पहुंचे पति ने कहा हत्या की गई है..!

एमपी के इस जिले में लूट के बाद वृद्धा की नृशंस हत्या..!

हरियाणा के करनाल में पड़ोसी के साथ भाग गई पत्नी, पति ने दो बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या

तालिबान ने दानिश सिद्दीकी को जिंदा पकड़ा और फिर कर दी हत्या, अमेरिकी मैगजीन में दावा

जबलपुर में हत्या के बाद चाकू चमका रहे आरोपियों को डायल 100 के पुलिस कर्मी ने पकड़ा, कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या, सीने में दाग दी तीन गोलियां

Leave a Reply