जबलपुर में तिलवारा पुल से कूदे युवक की रमनगरा में मिली लाश..!

जबलपुर में तिलवारा पुल से कूदे युवक की रमनगरा में मिली लाश..!

प्रेषित समय :19:27:28 PM / Thu, Aug 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलवारा पुल से कूदे युवक मोहम्मद इस्लाम की लाश आज रमनगरा में उतराते हुए मिली है, युवक की लाश मिलने की खबर पाते ही रिश्तेदारों सहित दोस्त पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो उनकी आंखे नम हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लेमा गार्डन निवासी मोहम्मद इस्लाम उम्र 33 वर्ष मंगलवार को रात 12 बजे के लगभग अपने दोस्त आकाश रैकवार को लेकर मोटर साइकल से तिलवारा पुल पर पहुंचा, जहां पर बाईक खड़ी करके मोबाइल पर बात करते हुए दीवार पर चढ़ गया, आकाश ने देखा तो पकड़ा, जिसपर इस्लाम ने आकाश को धक्का देकर दूर किया और उफनाती नर्मदा नदी में छलांग लगा दी.  

इस्लाम को नदी में कू दते देख आकाश चीख पड़ा, शोर सुनकर पुल से गुजर रहे वाहन चालक रुक गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने गोताखोर दल की मदद से तलाश शुरु कर दी, बारिश के चलते अत्यधिक जलराशि होने के कारण गोताखोर टीम को दिक्कत आ रही थी, आज इस्लाम का शव रमनपुर के पास पानी में उतराते मिला. इस्लाम की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजनों सहित रिश्तेदार व दोस्त पहुंच गए, जिन्होने इस्लाम को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए, वहीं क्षेत्र में मातम छाया रहा, पुलिस को प्रारम्भिक पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि इस्लाम का किसी युवती से प्रेमप्रसंग रहा, उसने मोबाइल फोन पर आखिरी बात की इसके बाद पानी में छलांग लगा दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पिकअप वाहन ने मचाया कोहराम, स्कूटी सवार, बाईक सवार परिवार को टक्कर मारी, 6 वर्षीय मासूम की मौत, दम्पति घायल

जबलपुर में क्राइम ब्रांच ने पकड़े शातिर नकबजन गिरोह 9 सदस्य: 8 लाख रुपए नगद, 13 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर जब्त

एमपी के जबलपुर में ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय, माढ़ोताल-गोराबाजार के व्यापारियों को बनाया शिकार, सोने के जेवर ठगे

पुल नंबर 1 को चौड़ा करने निर्देश, पमरे के जीएम ने किया जबलपुर-कटनी रेल खंड का निरीक्षण

जबलपुर के दादा विरेन्द्रपुरी नेत्र संस्थान ने लगाए फलदार पौधे

एमपी के जबलपुर में मेधावी छात्राओं की साल भर की फीस देगी छात्र मित्र संस्था, 100 छात्राओं को वितरित किए रजिस्टर

Leave a Reply