जबलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर नकबजन, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर नकबजन, लाखों रुपए के जेवर बरामद

प्रेषित समय :20:35:44 PM / Mon, Aug 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पनागर पुलिस ने तीन शातिर नकबजन व चोरी का माल खरीदने वाले सराफा कारोबारी को पकड़ा है, जिनके पास से चोरी किए गए सोने, चांदी के जेवर, नगदी 16 हजार रुपए,  मोबाइल फोन व मोटर साइकल बरामद की गई है. शातिर नकबजनों ने बेलखाड़ू व पनागर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था.

इस संबंध में पनागर थानाप्रभारी आरके सोनी ने बताया कि पननागर के ग्राम कालाडूमर में किसान मुकेश पटैल के घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, मुकेश पटैल के घर से सोने के 2 जोड़ी कान के बाले,  2 हार, 3 अंगूठी, 1 लाकेट, 1 माला, चांदी की 5 जोड़ी पायलें तथा नगदी रुपये चोरी किए गए, चोरी की वारदात भी उस वक्त हुई थी जब मुकेश पटैल परिवार सहित बाहर गए थे. इसी तरह बेलखाड़ू में नन्हेभाई सेन के घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात हुई, इसमें भी लाखों रुपए के चोरी के जेवर गायब हुए. पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपियों की तलाश में जुटी रही, इस दौरान पुलिस ने संदेही अल्लू उर्फ अलीमुद्दीन को हिरासत में लेकर वारदातों के संबंध में पूछताछ की तो अल्लू ने अपने साथी शाहिद व अशफाक मंसूरी चोरी करना स्वीकार लिया. पुलिस ने दोनों को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बनाया, जिनके कब्जे से चोरी किए गए जेवर बरामद किए गए.

चोरी के जेवर खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार-

पुलिस ने इस मामले में चोरी के जेवर खरीदने वाले सुनार सुशील कुमार पिता  पिता डाकेश्वर सोनी उम्र 37 वर्ष निवासी नेता कालोनी अधारताल को भी गिरफ्तार किया है, जो चोरी के जेवरात खरीदता है, इस मामले में भी सुशील कुमार सोनी ने जेवर खरीदे रहे, जिन्हे बरामद किया गया है. पुलिस अब आरोपी सुशील कुमार भी पूछताछ कर रही है कि उसने और किन किन लोगों से चोरी के जेवर खरीदे है. पुसिल का कहना है कि कई शातिर नकबजन सुशील कुमार सोनी के संपर्क में रहते है, जिनसे सुनार सुशील कुमार सोनी चोरी के जेवरात खरीदता है, सुनार से भी और भी मामलों का पता चल सकता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में विधायक इंदू तिवारी ने पकड़ा नकली आरआई..!, देखें वीडियो

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग के दो गुर्गे और गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर में धार्मिक, राजनैतिक, रैली, जुलूस, मेला पर प्रतिबंध..!

जबलपुर में जल संवर्धन-संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन

जबलपुर में ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत..!

Leave a Reply