जबलपुर में ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत..!

जबलपुर में ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, युवक की मौत..!

प्रेषित समय :18:55:51 PM / Sun, Aug 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुसनेर पनागर में आज उस वक्त राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, जब सिहोरा से आ रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. पीछे से टकराई कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार सवार युवक अनिकेकत उर्फ चीनू वासुदेव की मौके पर ही मौत हो गई.  हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने चालक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार सिहोरा के वार्ड नम्बर दस निवासी अनिकेत उर्फ चीनू वासदेव की ट्रैक्टर की एजेंसी है, चीनू आज दोपहर दो बजे के लगभग अपनी नई कार से जबलपुर के लिए रवाना हुआ, जब वह कुसनेर पनागर बायपास से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान चीनू अपना संतुलन खो बैठा और कार सड़क किनारे खड़े में पीछे से घुस गई, इस भीषण भिडंत में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं चीनू का शरीर भी क ई टुकड़ों में बंट गया. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों में चीख पुकार मच गई, कई लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने के्रन की मदद से कार को किसी तरह बाहर निकलवाया, देखा तो चीनू कार के अंदर खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा रहा, हादसे की खबर मिलते ही परिजन फूट-फूटकर रोए, पिता कैलाश पंजाबी बदहवास से हो गए, परिवार के सभी सदस्यों को रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. दुर्घटना के कारण इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, पुलिस ने ट्रक व कार को हटवाया, इसके बाद यातायात शुरु हो सका, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

कार की टक्कर से सड़क पर बैठे मवेशियों की मौत-

इसी तरह चरगवां के ग्राम भिड़की में देर रात सड़क पर बैठे मवेशियों से गोटेगांव की ओर से आ रही कार टकरा गई, हादसे में तीन मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की खबर मिलते ही चरगवां टीआई विनोद पाठक सहित अन्य लोग एकत्र हो गए, पुलिस ने कार सवार युवकों के नाम व पते लिखकर छोड़ दिया. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग पर फिर एक और प्रकरण: होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग, दो गिरफ्तार, दो फरार

जबलपुर में एक माह पहले फेसबुक पर बनी फ्रेंड का होटल में रेप..!

एमपी के जबलपुर में 449 राशन दुकानों में अन्न उत्सव, कांग्रेस ने कहा बिजली बिल माफ करो, बच्चों की फीस भरकर उत्सव मनाओं तो जाने..!

एमपी के जबलपुर में रहवासी क्षेत्र में आया कबरबिज्जू, मची अफरातफरी, वनविभाग ने कहा हम नहीं पकड़ सकते, देखे वीडियो

जबलपुर में सेंट्रल बैंक में लगी भीषण आग, पहली मंजिल में फंसे परिवार के दस लोग, वृद्ध ने कूदकर बचाई जान

Leave a Reply