जबलपुर में जल संवर्धन-संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन

जबलपुर में जल संवर्धन-संरक्षण पर कार्यशाला का आयोजन

प्रेषित समय :18:58:39 PM / Sun, Aug 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ एवं इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर इंडिया के लोकल सेंटर के माध्यम से जल संवर्धन एवं जल संरक्षण विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन इंजीनियर भवन साउथ सिविल लाइन में किया गया. जिसमें रोटरी क्लब साउथ के अध्यक्ष अनुराग जैन गढ़ावाल ने स्वागत भाषण दिया, सचिव मुकेश सोनी  ने अतिथियों का अभिवादन एवं स्वागत किया. इंजीनियर एसोसिएशन की और से इंजीनियर केसी जैन ने स्वागत किया.

कार्यशाला में राष्ट्र्रीय काउंसिल मेम्बर एवं अध्यक्ष नेशनल लेंग्वेज प्रमोशनल कमेटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर्स इंंडियाराकेश राठौर ने जल संवर्धन एवं संरक्षण पर अपने तकनीकी पहलू को रखा, जल की उपयोगिता व जल संरक्षण पर जानकारी दी.  

आगामी समय मे रोटरी क्लब जबलपुर साउथ इस विषय पर अनेक कार्यशाला जनमानस के बीच मे जाकर आयोजित करेगी . कार्यक्रम में  में सदस्य  रोटेरियन अमरेंद्र नारायण, विनय गाबा, मृगेंद्र  नारायण सिंह, इंजीनियर आशीष जैन, प्रशांत गुप्ता, इंजीनियरिग कमेटी से संजय वर्मा, विनीत त्रिवेदी उपस्थित रहे, जिन्होने वाटर हार्वेस्टिंग के सिस्टम को भी  समझा कि हम अपने घरों में पानी को वेस्ट होने से कैसे बचाएं. अध्यक्षीय उदबोदन तरुण कुमार आंनद ने दिया .आज के मुख्य वक्ता का परिचय अरुणकान्त अग्रवाल एवं कार्यप्रणाली का परिचय  मकरंद कुलकर्णी ने दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोर का कहर: एक लाख रुपए का एक लाख रुपए ब्याज..!

एमपी के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग पर फिर एक और प्रकरण: होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग, दो गिरफ्तार, दो फरार

एमपी के जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग फिर एक और प्रकरण: होटल को बदनाम करने की धमकी देते हुए 5 लाख की मांग, दो गिरफ्तार, दो फरार

जबलपुर में एक माह पहले फेसबुक पर बनी फ्रेंड का होटल में रेप..!

एमपी के जबलपुर में 449 राशन दुकानों में अन्न उत्सव, कांग्रेस ने कहा बिजली बिल माफ करो, बच्चों की फीस भरकर उत्सव मनाओं तो जाने..!

एमपी के जबलपुर में रहवासी क्षेत्र में आया कबरबिज्जू, मची अफरातफरी, वनविभाग ने कहा हम नहीं पकड़ सकते, देखे वीडियो

Leave a Reply