मैहर मंदिर में शादी करने के बाद पिकनिक स्पॉट पहुंचे प्रेमी-युगल ने जहर खाया..!

मैहर मंदिर में शादी करने के बाद पिकनिक स्पॉट पहुंचे प्रेमी-युगल ने जहर खाया..!

प्रेषित समय :16:26:19 PM / Wed, Aug 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाले युवक ने सागर में एक युवती से मंदिर में शादी की, शादी के बाद दोनों सागर में राजघाट स्थित बांध में धूमने के लिए गए, जहां पर दोनों जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, दोनों को बांध के पास छटपटाते देख आसपास घूम रहे लोगों ने उठाकर शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. 

पुलिस के अनुसार जबलपुर निवासी युवक के सागर निवासी युवती से करीब दो साल से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों ने तीन अगस्त को घर से भाग निकले, 6 अगस्त को दोनों ने मैहर पहुंचकर मंदिर मेें शादी की, इसके बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर जबलपुर स्थित अपने घर आया, परिजनों ने दोनों को घर के अंदर नहीं आने दिया, जिससे प्रेमी युगल मायूस होकर सागर पहुंच गए, सागर के एक होटल में रुके  नवदम्पति होटल में ही आत्महत्या करने का फैसला कर दिया, इसके बाद बाजार से जहरीली वस्तु खरीदकर लाए.  

बीते दिन दोनों होटल से निकलकर सागर के राजघाट बांध पहुंच गए, देर शाम तक दोनों साथ में ही घूमते रहे, इस दौरान दोनों ने एक किनारे बैठकर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया.  कुछ देर बाद आसपास घूम रहे लोगों ने दोनों को छटपटाते देखा तो पुलिस को सूचना देते हुए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए थे.  पुलिस को पूछताछ में दोनों ने जहरीली वस्तु का सेवन करने की बात कही.  वहीं पुलिस ने बताया कि युवती 3 अगस्त को घर से भागी रही, जिसके गुम होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी.  युवक व युवती के जहरीली वस्तु का सेवन करने की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य दोस्त व रिश्तेदार भी पहुंच गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चाकू की नोंक पर नकाबपोश ने की पेट्रोल पम्प पर लूट..!

एमपी के जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर थाना पहुंचा पति..!

जबलपुर में रिश्ते के दामाद से शादी करने पर भड़के पति ने किया प्राणघातक हमला..!

एमपी के जबलपुर में महिला की हत्या के बाद हाथ-पैर बांधकर झाडिय़ों में फेंकी लाश..!

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

एमपी के जबलपुर में मां घर से नशीले इंजेक्शन बेचती रही, बेटा कार से घूम-घूमकर करता रहा सप्लाई

Leave a Reply