जबलपुर में अखंड जुआंफड़ के संचालक बाबू नाटी-गज्जू सोनकर का एनएसए बढ़ाया..!

जबलपुर में अखंड जुआंफड़ के संचालक बाबू नाटी-गज्जू सोनकर का एनएसए बढ़ाया..!

प्रेषित समय :16:54:45 PM / Thu, Aug 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भानतलैया क्षेत्र में अखंड जुआंफड़ का संचालन करने वाले राजकुमार उर्फ बाबू नाटी व उनके बेटे गज्जू सोनकर के एनएसए की अवधि तीन माह और बढ़ा दी गई है, बाबू नाटी को 4 दिसम्बर व गज्जू को 13 नवम्बर तक नेताजी सुभाषचंद्र बोस केन्द्रीय जेल में रहना होगा.

बताया जाता है कि 7 नवम्बर 2020 को पुलिस अधिकारियों ने भानतलैया में राजकुमार उर्फ बाबू नाटी, गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनकर व सोनू उर्फ महेन्द्र सोनकर के संचालन में चल रहे जुआंफड़ पर दबिश दी थी, जहां से पुलिस ने 41 जुआंडिय़ों को गिरफ्तार कर 7 लाख 40 हजार रुपए, 42 मोबाइल फोन बरामद किए थे, इस दौरान पुलिस को हथियारों का जखीरा, हिरन के सींग सहित अन्य सामान मिला था, इसके बाद पुलिस को यह भी जानकारी भी मिली कि बाबू नाटी द्वारा शासकीय भूमि पर कब्जा आलीशान मकान बनाया गया है, इसके बाद प्रशासन ने मकान के उस हिस्से को जमींदोज किया, शासकीय जमीन पर बना रहा.  पिता व पुत्र की गिरफ्तारी के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के प्रतिवेदन पर जिला दंडाधिकारी व कलेक्टर ने तीन माह के लिए एनएसए की कार्रवाई के आदेश जारी किए थे, इसके बाद हर तीन माह में एनएसए की अवधि बढ़ाई जाती रही, अब चौथी बार बाबू नाटी व गज्जू सोनकर का एनएसए तीन माह के लिए बढ़ा दिया गया है. 

32 वर्ष के कल्लू कोरी पर 32 प्रकरण दर्ज, किया गए एनएसए-

हनुमानताल के सती चौराहा क्षेत्र में रहने वाले हिमांशु उर्फ कल्लू कोरी पर 32 वर्ष की उम्र में करीब 32 मामले दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन है, जिसमें हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, विस्फोट पदार्थ अधिनियम, फायर आम्र्स, मारपीट सहित अन्य मामले है, कल्लू कोरी पर समय-समय पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है, इकसे बाद भी आदतों में सुधार नहीं हुआ, जिसे देखते हुए जिला दंडाधिकारी कर्मवीर शर्मा द्वारा एनएसए की कार्रवाई करते हुए वारंट जारी किया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ट्रक के कुचलने से पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

जबलपुर में अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ, चेकिंग में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को कार सवार ने की कुचलने की कोशिश

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने स्कूल में किया 21 प्रकार के पौधों का रोपण

जबलपुर में युवक की हत्या कर नाले में फेंकी लाश..!

जबलपुर में लोन का चैक दिया नहीं खाते से कट गई तीन किश्तें, बैंक मैनेजर को रिश्वत में चाहिए थे दो लाख रुपए

जबलपुर में न्यूज एजेंसी के आफिस में चल रहा था सट्टा का कारोबार..!

Leave a Reply