राजस्थान में नाबालिग का अपहरण, पहाड़ियों में ले जाकर किया रेप

राजस्थान में नाबालिग का अपहरण, पहाड़ियों में ले जाकर किया रेप

प्रेषित समय :12:06:01 PM / Fri, Aug 13th, 2021

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान की सरहद पर स्थित बाड़मेर जिले में फिर एक दलित नाबालिग को बंधक बनाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आरोपी ने पहले नाबालिग को अगवा किया और बाद में उसे सुनसान पहाड़ियों में ले गया. वहां उसके साथ कई बार रेप किया. बाद में आरोपी ने उसे फांसी लगाकर मारने की कोशिश की. वारदात की जानकारी मिलते ही बाड़मेर पुलिस ने तुरंत पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमों को दौड़ाया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया जायेगा.

बाड़मेर महिला सेल की पुलिस उपाधीक्षक सीमा चौपड़ा ने बताया कि अपरहण और रेप की यह वारदात बाड़मेर सदर थाना इलाके में हुई है. वहां एक मासूम गुरुवार को बकरियां चराने गई हुई थी. उसी दौरान करीब 40 साल के एक आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया. वह मासूम को पहाड़ियों में ले गया और उसके साथ लगातार कई बार रेप किया. उसके बाद रात होने पर भी जब मासूम अपने घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की.

तलाशी के दौरान पीड़िता एक पहाड़ी पर बदहवास हालात में मिली. पीड़िता के गले मे रस्सी बंधी हुई थी. पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. उसने बताया कि रेपिस्ट ने उसे फांसी के फंदे पर लटका कर मारने की भी कोशिश की थी. उसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने पीड़िता का रात में ही मेडिकल करवाकर जांच शुरू करने के निर्देश दिए हैं. महिला सेल पुलिस उपाधीक्षक सीमा चौपड़ा केस की जांच कर रही हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 342, 376(2) (N) और 3/4 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: निर्माण श्रमिकों का मेगा पंजीकरण केम्प में जबर्दस्त उत्साह, 350 श्रमिकों का हुआ पंजीयन

राजस्थान के नागौर में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन का शिकार बने फौजी और व्यापारी, सुंदर फोटो दिखाकर किराना व्यवसायी को फंसाया, फिर बदनाम करने की धमकी दी

कम दबाव का क्षेत्र कमजोर होने से एमपी-राजस्थान को मिल सकती है राहत, पूर्वोत्तर में भारी बारिश की चेतावनी

देश के कई हिस्सों में बाढ़ से स्थिति बिगड़ी, मप्र, राजस्थान, बंगाल समेत तमाम राज्यों का हाल

राजस्थान: दुर्लभ उल्लू बताकर लोगों को बनाते थे उल्लू, 50 लाख में खरीदने का नाटक करते, सौदा होने से पहले मार देते

राजस्थान में 6 जिलों में पंचायती राज चुनावों की घोषणा, 3 चरणों में होगा मतदान

Leave a Reply