जमशेदपुर: कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल, मेनका गांधी ने लिया संज्ञान, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर: कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल, मेनका गांधी ने लिया संज्ञान, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:09:29 AM / Wed, Aug 18th, 2021

रांची. जमशेदपुर के टेल्को कॉलोनी रोड नंबर 6 क्वार्टर नंबर के 2/49 निवासी टाटा मोटर्सकर्मी चंद्र मोहन राव द्वारा कुत्ते को लाठी से मारने का वीडियो वायरल होने के बाद शहर के पशु प्रेमियों में आक्रोश है. वीडियो वायरल होने के बाद पशु प्रेमी अनीस पटेल के बयान पर टेल्को थाने में चंद्र मोहन राव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी ने भी वीडियो देखने के बाद मामले को संज्ञान में लेकर अनुसंधानकर्ता ललन कुमार दास से संपर्क कर उन्हें उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. उन्होंने शहर के पशुप्रेमियों से भी संपर्क किया है. इस मामले में संस्था फाउंडेशन प्रारंभ के विक्टर बनर्जी ने बताया कि 14 अगस्त की रात 11.30 बजे चंद्र मोहन के क्वार्टर के बाहर दो कुत्ते खड़े थे.

चंद्र मोहन ने घर से लाठी निकाली और कुत्ते की पिटाई करनी शुरू कर दी. पड़ोस में रहने वाली महिला ने अपने सीसीटीवी में घटना को देखा और वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद उन लोगों ने थाने में शिकायत की.

पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मेनका गांधी ने मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करने का निर्देश दिया. टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार तिवारी ने बताया कि इस घटना में एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. उसे थाने से ही जमानत भी दे दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: दामोदर नदी में नहाने उतरे 3 छात्र बहे, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी

बिहार-झारखंड के युवाओं के पास सरकारी नोकरी पाने का मौका, मिलेगी 67700 रुपए प्रति महीने सैलरी

झारखंड में जज की मौत का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में जजों पर हमले को लेकर सभी राज्यों से मांगा जवाब

झारखंड में 300 करोड़ का जीएसटी घोटाला, 19 कंपनियों ने की करोड़ों की टैक्स चोरी

झारखंड हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जारी किया नोटिस

झारखंड: धनबाद के जज उत्तम आनंद की मौत मामले में कार्रवाई, पाथरडीह थाना प्रभारी सस्पेंड

Leave a Reply