दो नए बल्लेबाज होंगे इंग्लैंड टीम में शामिल, मार्क वुड का खेलना संदिग्ध

दो नए बल्लेबाज होंगे इंग्लैंड टीम में शामिल, मार्क वुड का खेलना संदिग्ध

प्रेषित समय :08:39:39 AM / Wed, Aug 18th, 2021

नई दिल्ली. भारत के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट गंवाने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम में बड़ा फेरबदल होने के आसार हैं. खबरों के मुताबिक हेडिंग्ले में होने वाले अगले टेस्ट मैच के लिए इंग्लिश टीम कमजोर बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए दो बल्लेबाजों को टीम में शामिल कर सकती है. वहीं खबरें हैं कि लॉर्ड्स टेस्ट में चोटिल होने वाले मार्क वुड का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाएं हाथ के बल्लेबाज जेम्स विंस और दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज डेविड मलान को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है. बता दें इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी दोनों टेस्ट मैचों में फ्लॉप रही है.

खासतौर पर रॉरी बर्न्स और डोम सिब्ली ने खासा निराश किया है. लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में ये दोनों बल्लेबाज बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गए थे. अब तीसरे टेस्ट में इनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

माना जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम जेम्स विंस और डेविड मलान को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है. ये दोनों ही बल्लेबाज इस वक्त हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. बता दें डेविड मलान ने इंग्लैंड के लिए 15 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने महज 27.84 की औसत से 724 रन बनाए हैं.

30 साल के जेम्स विंस ने भी इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैच में महज 24.90 की औसत से 548 रन बनाए हैं. मलान और विंस दोनों को खराब प्रदर्शन के बाद ही टेस्ट टीम से बाहर किया गया था

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा दो साल का बच्चा, पीछे दौड़ी उसकी मां

आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए बीसीसीआई ने किए कोविड प्रोटोकॉल में बदलाव

आईपीएल में हुआ बड़ा बदलाव, स्टैंड में गेंद गई तो उससे मैच नहीं खेला जाएगा

भारत-इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच भारी बारिश के चलते हुए ड्रा

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच फाइनल डे: नॉटिंघम में हो रही है झमाझम बारिश, देर से शुरू होगा खेल

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच: टीम इंडिया पहली पारी 278 रन पर सिमटी, पहली पारी में 95 रन की बढ़त, भारतकी मजबूत पकड़

Leave a Reply