लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के 7 हजार फेंककर जेल के अंदर भागा कम्पाउंडर

लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के 7 हजार फेंककर जेल के अंदर भागा कम्पाउंडर

प्रेषित समय :15:41:40 PM / Thu, Aug 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/मंडला. मध्यप्रदेश के मंडला जेल में कम्पाउंडर द्वारा विचाराधीन बंदी को समय पर दवा देने के लिए सात हजार रुपए की रिश्वत ली जा रही थी, जैसे ही बंदी के परिजन ने कम्पाउंडर को रुपए दिए तभी लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने दबिश दे दी, जिसे देख कम्पाउंड रुपए फेंककर जेल के अंदर भाग गया, जिसे पीछा करते हुए लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा, इसके बाद कम्पाउंडर विवााद करने पर उतारु हो गया, जिसे शांत कराते हुए कार्यवाही की गई.

इस संबंध में लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास ने बताया कि जंतिपुर मंडला निवासी रविंद्र पिता कन्छेदी पटेल के जीजा संजय सिंगौर को धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो न्यायिक अभिरक्षा में मंडला जेल में विचाराधीन बंदी है, पथरी की बीमारी से पीडि़त संजय सिंगौर क ा जेल के अस्पताल में ही इलाज चल रहा है, जिसे समय पर दवाईयां देने के लिए जेल के कम्पाउंडर मनोज डोंगरे से रविन्द्र पटेल ने मुलाकात की, जिसपर कम्पाउंडर मनोज डोंगरे ने कहा कि यदि समय पर दवाईयां देना है तो सात हजार रुपए देना होगें, यदि रुपया नहीं दिया गया तो दवाएं भी नहीं मिल पाएगी. इस मामले की शिकायत रविन्द्र ने लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की.

इसके बाद आज पूर्वान्ह 11.30 बजे के लगभग रविन्द्र पटेल ग्रेड क्रास के पास पहुंचा और कम्पाउंडर मनोज डोंगरे को सात हजार रुपए दिए तभी लोकायुक्त टीम के अधिकारी पहुंच गए, जिन्हे देख मनोज डोंगरे रिश्वत के रुपए फेंककर भागा, जिसे पीछा करते हुए मनोज डोंगरे को पकड़ लिया, इसके बाद कम्पाउंडर विवाद करने पर उतारु हो गया, जिसे समझाइश देते हुए शांत कराया. इस दौरान जेल के अन्य कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक पहुंच गए थे. लोकायुक्त टीम ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए कम्पाउंडर को जमानत पर छोड़ दिया. गौरतलब है कि जेल में पदस्थ कम्पाउंडर की बातचीत को लोकायुक्त टीम ने पहले ही रिकार्ड करा लिया था, इसके बाद आज कार्रवाई की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply