पाकिस्तान की हुई फजीहत: यूट्यूबर लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में 400 पर केस दर्ज

पाकिस्तान की हुई फजीहत: यूट्यूबर लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में 400 पर केस दर्ज

प्रेषित समय :07:53:31 AM / Thu, Aug 19th, 2021

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ऐतिहासिक मीनार-ए-पाकिस्तान पर एक यूट्यूबर लड़की को परेशान करने और उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में लाहौर पुलिस ने 400 लोगों पर मामला दर्ज किया है. सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

वीडियो में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से कार्रवाई करने का आह्वान किया गया था. घटना 14 अगस्त को हुई थी जब सैकड़ों युवा मीनार-ए-पाकिस्तान के पास आजादी चौक पर आजादी का जश्न मना रहे थे. वीडियो में सैकड़ों युवक एक लड़की को हवा में उछालते, घसीटते, उसके कपड़े फाड़ते और छेड़खानी करते देखे जा सकते हैं.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा,‘मंगलवार को वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने लड़की से प्राथमिकी दर्ज कराने को कहा.’ उन्होंने बताया कि लड़की दहशत में थी और आपबीती सुनाते हुए रोने लगी. लड़की ने प्राथमिकी में कहा कि वह और उसके यूट्यूब चैनल के छह अन्य सदस्य स्वतंत्रता दिवस का वीडियो बनाने के लिए आजादी चौक गए थे.

उसने कहा,‘हम वीडियो शूट कर रहे थे जब बड़ी संख्या में युवक आए और उन्होंने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया. इसके बाद और लोग आए. मुझे परेशान करता देख मीनार-ए-पाकिस्तान के सुरक्षा कर्मी ने सेंट्रल गेट खोल दिया और मैं पार्क के अंदर आ गई तथा मेरे पीछे संदिग्ध भी आ गए. उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और अभद्र व्यवहार किया. उन्होंने मुझे उछाला और खींचा. उन्होंने मेरी टीम के सदस्यों को भी पीटा और अपशब्द कहे.’

सामान छीनने का भी आरोप लगाया

लड़की ने कहा कि घटना के दौरान उसका फोन, सोने की अंगूठी और 1,50,000 पाकिस्तानी रुपये भी छीन लिए गए. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो फुटेज की सहायता से संदिग्धों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी हैं कि लड़की पाकिस्तानी और भारतीय दोनों झंडे लेकर गई थी और दोनों देशों के स्वतंत्रता दिवस से संबंधित एक टिकटॉक वीडियो बनाना चाहती थी. भीड़ में से किसी ने इस पर आपत्ति की जिसके बाद उक्त घटना हुई. पुलिस ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की पुष्टि नहीं की है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अफगान की तालिबान सरकार से सहमा पाकिस्तान स्टॉक मार्केट, शेयर बेचकर निकल रहे निवेशक

किंग्सटन टेस्ट - वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान पर दर्ज की रोमांचक जीत

कैप्‍टन अमरिंदर की पाकिस्तान को खुली चेतावनी- आंख दिखाया तो सिखा देंगे जिंदगी का सबक

पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका, ट्रक में हुए विस्फोट में 11 लोगों की मौत

चमन बॉर्डर पर अफगान प्रदर्शनकारियों और पाकिस्तानी सेना की भिड़ंत, दागे आंसू गैस के गोले

सऊदी अरब का उमराह के लिए पाकिस्तान समेत नौ देशों को रेड सिग्नल, ब्रिटेन पर भड़का पाकिस्तान

Leave a Reply