कैप्‍टन अमरिंदर की पाकिस्तान को खुली चेतावनी- आंख दिखाया तो सिखा देंगे जिंदगी का सबक

कैप्‍टन अमरिंदर की पाकिस्तान को खुली चेतावनी- आंख दिखाया तो सिखा देंगे जिंदगी का सबक

प्रेषित समय :15:21:00 PM / Sun, Aug 15th, 2021

अमृतसर. पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर अमृतसर में तिरंगा फहराते हुए देश के शहीदों को नमन किया. इस खास मौके पर कैप्‍टन ने सीधे तौर पर पाकिस्तान को खुली चेतावनी दे डाली. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, हम अपनी जमीन पर किसी तरह की आक्रामकता या हमला बर्दाश्‍त नहीं करेंगे. पंजाब के सीएम ने कहा, अगर वे साहसी बनने की कोशिश करेंगे तो हम उन्‍हें (पाकिस्तान) को जिंदगी का सबक सिखा देंगे.

अमृतसर के श्री गुरु नानक देव जी स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद अपने भाषण में मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने राज्‍य से गैंगस्‍टर और आतंकी मॉड्यूल को पूरी तरह से खत्‍म कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि जब से पंजाब में कांग्रेस की सत्ता आई है तब से 3565 गैंगस्टर जेलों में हैं. विदेशी धरती पर बैठे गैंगस्टर को भारत लाने की तैयारी चल रही है.

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, पाकिस्तान की ओर से सीमा पर बनाए गए 47 आतंकी मॉड्यूल को भी नष्क्रिय किया जा चुका है और इस दौरान 292 आतंकियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है. अमरिंदर सिंह ने कहा, पाकिस्‍तान ने अगर पंजाब की सरजमी पर फिर से कोई आतंकी गतिविधि शुरू करने की हिमाकत की तो हम उसे सबक सिखाने में पीछे नहीं रहेंगे. मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर काला पानी की सजा काटने वाले शहीदों को भी याद किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू ने 3 सलाहकार नियुक्त किया

सरकारी कर्मचारियों को पंजाब सरकार का तोहफा, सैलरी में होगा 15 फीसदी इजाफा

हॉकी में ब्रॉन्ज जीतने वाले खिलाड़ी होंगे मालामाल, पंजाब और एमपी अपने हर खिलाड़ी को देगें 1-1 करोड़

अभिमनोजः किसान आंदोलन पर निर्भर है अगला पंजाब विधानसभा चुनाव?

पंजाब में नौकरी के लिए 135 दिन 200 फीट ऊंचे टावर पर बैठा रहा युवक

कांग्रेस की पंजाब सरकार द्वारा गठित कमेटी ने की राज्य की सरकारी कंपनियों को बेचने की सिफारिश

Leave a Reply