नि:स्वार्थ सेवा के लिये माय एफएम ने किया डब्ल्यूसीआरईयू के कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

नि:स्वार्थ सेवा के लिये माय एफएम ने किया डब्ल्यूसीआरईयू के कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

प्रेषित समय :17:40:40 PM / Thu, Aug 19th, 2021

कोटा. कोविड-19 महामारी के दौरान रेल कर्मचारियों, उनके परिवारजन एवं आम नागरिकों की हर संभव मदद कर उनकी नि:स्वार्थ सेवा के लिए 94.3 माय एफएम की टीम ने डब्ल्यूसीआरईयू ऑफिस आकर डब्ल्यूसीआरईयू की कोविड-19 हेल्पलाइन टीम का सम्मान और अभिनन्दन किया.

कोरोना की दूसरी लहर में जब पूरे देश में हाहाकार मचा था और कहीं से भी उपचार और मदद नहीं मिल रही थी, ऐसी परिस्थिति में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलॉइज यूनियन के महामंत्री कॉम मुकेश गालव के नेतृत्व में यूनियन द्वारा कोविड-19 हेल्पलाइन स्थापित कर 24 घंटे सक्रिय रहकर रेल कर्मचारियों, उनके परिवारजनों और आम जनता के लिए ऑक्सीजन, रेमेडीसिविर इंजेक्शन, अन्य दवाइयां, मरीजों हेतु बेड की व्यवस्था, भोजन, मास्क, सेनेटाइजर, हैंडवाश इत्यादि का नि:शुल्क वितरण कर सेवा भावना का अभूतपूर्व परिचय दिया. जिससे कई लोगो की जान बच सकी. साथ ही यूनियन ने रेल कर्मचारी, उनके परिवार जन और आम जनता के टीकाकरण हेतु भी लगातार कैंप लगाकर महत्वपूर्ण भूमिका अदा की, जिसके लिए समाज के विभिन्न वर्गों ने यूनियन की प्रशंशा की है.

इसी श्रंखला में आज 94.3 माय एफएम के आरजे ईशान पुरोहित और साक्षी गुप्ता ने डब्ल्यूसीआरईयू कार्यालय आकर यूनियन के महामंत्री कॉम मुकेश गालव और कोषाध्यक्ष कॉम इरशाद खान के साथ डब्ल्यूसीआरईयू कोविड-19 हेल्पलाइन के कोरोना वॉरियर्स कॉम नरेश मालव, धर्मवीर चौधरी, बी पी मीणा, नरेंद्र खंगार, ज्योति शर्मा, अजय त्रिवेदी, गौरव कश्यप, दीपक राठौड़, बच्छराज मीणा, जफर इत्यादि साथियों का, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह और विशेष रक्षा सूत्र देकर सम्मान और अभिनन्दन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा मण्डल में वित्त विभाग में कर्मचारियों के अटके हैं मामले, WCREU महामंत्री मुकेश गालव ने पमरे के एफएएंडसीएओ को सौंपा ज्ञापन

कोटा में रनिंग स्टाफ ने किया WCREU लीडरशिप का सम्मान, स्टेपिंग अप आफ पे मामले के निराकरण पर जताया आभार

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू, हुआ शुभारम्

राजस्थान: पार्वती नदी उफान पर, कोटा-श्योपुर मार्ग बंद होने से एमपी से संपर्क कटा, कोटा में पुलिया बही

Leave a Reply