पश्चिम बंगाल के मालदा में हाई-वोल्टेज तार की चपेट में आया मुहर्रम का जुलूस, 10 लोग झुलसे

पश्चिम बंगाल के मालदा में हाई-वोल्टेज तार की चपेट में आया मुहर्रम का जुलूस, 10 लोग झुलसे

प्रेषित समय :15:09:19 PM / Fri, Aug 20th, 2021

मालदा. पश्चिम बंगाल के मालदा में शुक्रवार को मुहर्रम को लेकर जुलूस निकाला गया था. इंग्लिश बाजार के मिल्की आटगामा इलाके में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से जुलूस में अफरा-तफरी मच गई. इस घटना में दस लोग झुलस गए हैं, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. जुलूस में करंट दौड़ने की घटना के बाद अफरा-तफरी की माहौल कायम हो गया. अचानक हुई घटना से सनसनी फैल गई. जुलूस में शामिल लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

बताया जाता है कि मुहर्रम के मौके पर शुक्रवार की सुबह मिल्की आटगामा इलाके में जुलूस निकाला गया था. अचानक जुलूस रास्ते से गुजर रहे हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया. इस हादसे में करीब 10 लोग झुलस गए. तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. यहां हालत अधिक बिगड़ने के कारण उन्हें कोलकाता रेफर कर दिया गया है. इसी बीच शुक्रवार की सुबह हुई इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

चश्मदीदों के मुताबिक जुलूस में शामिल कच्चे बांस के हाई-वोल्टेज तार के संपर्क में आने से करंट दौड़ गया. देखते ही देखते जुलूस में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई. जुलूस में शामिल लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं, घायलों की हालत जानने के लिए भी पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में 31 अगस्त तक लॉकडाउन, लोकल ट्रेन पर ब्रेक जारी

पश्चिम बंगाल: टीएमसी के भरतपुर विधायक ने रेजीनगर विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

पश्चिम बंगाल: टीएमसी के भरतपुर विधायक ने रेजीनगर विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

पश्चिम बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ाये गये कोरोना प्रतिबंध

पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली में की मुलाकात

अभिमनोजः मोदी टीम के लिए अब पश्चिम बंगाल को साधना आसान नहीं है?

Leave a Reply