एमपी में दो जेल ब्रेक: मैहर उपजेल से दीवार फांदकर भागे दो बंदी, रतलाम से एक भागा

एमपी में दो जेल ब्रेक: मैहर उपजेल से दीवार फांदकर भागे दो बंदी, रतलाम से एक भागा

प्रेषित समय :19:32:51 PM / Sat, Aug 21st, 2021

पलपल संवाददाता, सतना/रतलाम. मध्यप्रदेश में 24 घंटे में जेल ब्रेक की दो घटनाएं सामने आई है, जिसमें मैहर जिला सतना की उपजेल की दीवार फांदकर दो बंदी फरार हो गए, इसी तरह रतलाम की सैलाना उपजेल से भी एक कैदी जस्सू उर्फ दशरथ डिंडोर भागने में सफल हो गया है. मैहर उपजेल से भागे दोनों बंदियो के फुटेज सीसीटीवी से ले लिए गए है, जिसमें दोनों भागते दिख रहे है. जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमों द्वारा संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

बताया गया है कि रामनगर थानाक्षेत्र में चोरी के आरोप में शिवम उर्फ शिब्बू रावत व उपजेंद्र रावत को न्यायालय में पेश किया गया था, जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में मैहर उपजेल में दाखिल किया गया, जहां से दोनों बंदी शिवम व उपजेंद्र शनिवार को शाम 5 बजे के लगभग उपजेल की दीवार फांदकर भाग निकले, कुछ देर बाद जब दोनों बंदी नहीं दिखे तो अन्य बंदियों से पूछताछ करने पर कोई जानकारी नहीं मिली, जिससे हड़कम्प मच गया, आनन-फानन में सीसीटीवी के फुटेज लिए गए तो दोनों को एक के पीछे एक भागकर दीवार फांदकर भागते देखा गया.

बंदियों के भागने की खबर मिलते ही जेल व पुलिस के अधिकारी तत्काल पहुंच गए, जिन्होने बंदियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया. इसी तरह रतलाम की सैलाना उपजेल से भी जस्सू उर्फ दशरथ डिंडौर निवासी उमरीपाड़ा छोटी सरवन दीवार फांदकर भाग निकला, जस्सू को एक माह पहले दुष्कर्म के मामले में जेल दाखिल कराया गया था, जस्सू आज सुबह 9 से 10 बजे के बीच भागा है, इस बात की जानकारी दोपहर में उस वक्त लगी है जब बंदियों व कैदियों को भोजन दिया जा रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply