पंजाब में 13 जिलों के एसपी बदले गए, कुल 41 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर

पंजाब में 13 जिलों के एसपी बदले गए, कुल 41 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर

प्रेषित समय :16:27:59 PM / Sat, Aug 21st, 2021

चंडीगढ़. पंजाब में शुक्रवार को एक बड़े फेरबदल के तहत 13 जिला पुलिस प्रमुखों समेत 41 पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया. शुक्रवार को जारी एक आदेश के अनुसार, भारतीय पुलिस सेवा आईपीएस) अधिकारी शशि प्रभा द्विवेदी को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, सतर्कता ब्यूरो नियुक्त किया गया है, जबकि विभु राज को एडीजीपी, लोकपाल पंजाब नियुक्त किया गया है.

तरन तारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ध्रुमन निंबाले को मोगा का एसएसपी, जबकि एसबीएस नगर की एसएसपी अल्का मीणा को सहायक महानिरीक्षक खुफिया) नियुक्त किया गया है.

संगरूर के एसएसपी विवेक शील सोनी को रूपनगर का एसएसपी, फतेहगढ़ साहिब के एसएसपी अमनीत कोंडल को होशियारपुर का एसएसपी नियुक्त किया गया है. एसएसपी लुधियाना (ग्रामीण) चरणजीत सिंह को मुक्तसर का एसएसपी, जबकि फिरोजपुर के एसएसपी बी एस मीणा को बरनाला भेजा गया है. गुरदयाल सिंह एसएसपी लुधियाना (ग्रामीण) नियुक्त किए गए हैं, जबकि अजय मलूजा बठिंडा के एसएसपी बनाए गए हैं.

अश्विनी कपूर को बटाला का एसएसपी, जबकि राजपाल सिंह को फिरोजपुर का एसएसपी बनाया गया है. ओपिंदरजीत सिंह घुम्मन एसएसपी तरनतारन और संदीप गोयल एसएसपी फतेहगढ़ साहिब होंगे. आदेश के अनुसार स्वपन शर्मा को संगरूर का एसएसपी और हरमिंदर सिंह गिल को एसबीएस नगर का एसएसपी बनाया गया है. आदेश के अनुसार महानिरीक्षक रैंक के तीन अधिकारियों-राकेश अग्रवाल, नौनिहाल सिंह और सुखचैन सिंह गिल की नयी तैनाती की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब किंग्स से नहीं खेलेंगे 22 करोड़ के खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख के पेसर को दी जगह

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने निकाली स्टेनोग्राफर की भर्ती

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

Birthday Special : 31 साल की हुईं पंजाबी क्वीन इहाना ढिल्लों

पंजाब: नवजोत सिंह सिद्धू ने विधायक परगट सिंह को पीपीसीसी महासचिव नियुक्त किया

Leave a Reply