जबलपुर के रेेेल कोचिंग डिपो में हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से सफाई कर्मचारी का सिर धड़ से हुआ अलग

जबलपुर के रेेेल कोचिंग डिपो में हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से सफाई कर्मचारी का सिर धड़ से हुआ अलग

प्रेषित समय :16:05:05 PM / Sat, Aug 21st, 2021

जबलपुर. रेलवे स्टेशन क्षेत्र स्थित कोचिंग डिपो के समीप रेल लाइन पर आज शनिवार 21 अगस्त की सुबह एक युवक की ट्रेन से कट जाने से मौत हो गई. हादसे में युवक का सर धड़ से अलग हो गया था. जीआरपी ने मामला पंजीबद्ध करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवा दिया है. मृतक का नाम सतीश पारस उम्र-30 वर्ष है और वह स्टेशन में प्राईवेट सफाई कर्मचारी था और सदर में अपनी बहन के यहां रहता था.

घटना के विषय में जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने बताया कि मृतक स्टेशन पर सफाई का काम करता था. इससे पहले इसकी मां भी सफाई कर्मचारी थी, लेकिन वर्तमान सफाई ठेकेदार द्वारा छंटनी किये जाने के बाद मां के बदले बेटे को काम पर रख लिया गया. बताया जाता है कि मृतक, पत्नी से अलग रहकर अपनी दो बेटियां के साथ सदर में अपनी बहन के साथ रहता था.उसे रात में नींद नहीं आ रही थी, जिसके चलते वह रात्रि में 3 बजे से रेलवे स्टेशन में घूम रहा था.

सुबह होने पर पता चला कि जबलपुर रेलवे स्टेशन के कटनी एण्ड पर बने कोचिंग डिपो के पास डाउन मेन लाइन में किसी युवक की सर कटी लाश पड़ी हुई है. सफाई कर्मचारियों ने जब जीआरपी के साथ मौका मुआयना किया तो पता चला कि यह सफाई कर्मचारी है, जो कि स्टेशन पर प्राइवेट ठेकेदार के पास साफ सफाई का काम करता है. उक्त घटना आत्महत्या है अथवा दुर्घटना यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही स्पष्ट हो पायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईएएस की नौकरी छोड़कर 14,000 करोड़ का बिजनेस खड़ा करने वाले रमन सैनी के बारे में जानिये, जबलपुर से है यह नाता

जबलपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की पीआर एजेंसी के संचालक महाजन के बेटे ने बदतमीजी की तो बीजेपी नेताओं ने पीटा

सीएम शिवराज-सिंधिया करते रहे नई उड़ानों की शुरुआत, जबलपुर में भिड़े कार्यकर्ता और इंडिगो का स्टाफ

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

जबलपुर में 8 बच्चों के पिता पीएचई कर्मचारी की मोटर साइकल की टक्कर से मौत..!

Leave a Reply