जबलपुर में 8 बच्चों के पिता पीएचई कर्मचारी की मोटर साइकल की टक्कर से मौत..!

जबलपुर में 8 बच्चों के पिता पीएचई कर्मचारी की मोटर साइकल की टक्कर से मौत..!

प्रेषित समय :19:02:47 PM / Thu, Aug 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर रोड पर पीएचई में पदस्थ राधेलाल वंशकार को उस वक्त मोटर साइकल सवार युवक ने टक्कर मार दी, जब वह ड्यूटी खत्म होने पर पैदल अपने घर आ रहे थे. राधेलाल को गंभीर हालत में उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर राधेलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार राधेलाल वंशकार उम्र 45 वर्ष  पीएचई विभाग में पदस्थ रहे, जो इन दिनों नगर पालिका जल विभाग में अटैच रहे, शाम 7 बजे के लगभग राधेश्याम ड्यूटी समाप्त होने के बाद पैदल अपने घर के लिए निकले, जब वह पनागर थाना के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान पीछे से आए मोटर साइकल सवार युवक ने टक्कर मार दी, बाईक की टक्कर लगते ही राधेलाल उछलकर सामने की ओर गिरे, जिससे उनके सिर, चेहरे, हाथ, पैर व सीने में चोट आई, दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए, जिन्होने राधेलाल को उपचार के लिए पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर राधेलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार भी पहुंच गए, जिन्होने राधेलाल को देखा तो फूट-फूट कर रोए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मोटर साइकल सवार की तलाश शुरु कर दी है.

आठ बच्चों के पिता रहे पीएचई कर्मी-

पुलिस को पूछताछ में बताया गया है कि पीएचई कर्मी राधेलाल वंशकार के चार बेटे व चार बेटियां है, जिनमें अभी किसी भी शादी नहीं हुई है, राधेलाल अकेले ही घर में कमाने वाले रहे, जिनकी मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.    

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में आक्सीजन मास्क हटने से वृद्धा की मौत, परिजनों ने हंगामा कर प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

जबलपुर जिला पंचायत की बैठक में अधिकारी-नेताओं में तू-तू, मैं-मैं

कटनी में नदी किनारे जुआं खेल रहे जबलपुर के युवक गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

Leave a Reply