प्राइवेट पार्ट में शख्स ने डाले 6 राजमा के दाने, वजह जानकर डॉक्टरों के भी होश उड़े

प्राइवेट पार्ट में शख्स ने डाले 6 राजमा के दाने, वजह जानकर डॉक्टरों के भी होश उड़े

प्रेषित समय :16:46:24 PM / Sun, Aug 22nd, 2021

वाशिंगटन. मौज मस्ती के लिए लोग कुछ ना कुछ अजीब करते हैं, लेकिन कभी-कभी यह फन जब जान पर बन आती है, तब लोगों को सबक मिलता है. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका के मिशिगन में सामने आया है, जहां 30 साल के एक शख्स ने यौन सुख के लिए 6 राजमा के दाने अपने प्राइवेट पार्ट के अंदर झोंक दिए, जिसके बाद राजमा के दाने उसके मूत्रमार्ग (यूरेथा) में फंस गए और उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर भागना पड़ा, जहां उनका ऑपरेशन किया गया.

सेक्सुअल प्लेजर के लिए किया यह काम

अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर चर्चाओं का केंद्र बना हुआ है. सेक्सुअल प्लेजर के लिए शख्स को ऐसी अजीब हरकत करना भारी पड़ गया. शख्स को जब परेशानी हुई तो उसने अस्पताल जाने का फैसला किया, जहां उसने डॉक्टरों से बताया कि उसे पेशाब करने में तकलीफ हो रही है. उसने स्वीकार किया कि वह पहले भी सेक्स एक्ट में शामिल था, लेकिन कभी भी इतने सारे बीन्स का एक्सपेरिमेंट नहीं किया था.

डॉक्टर्स ने किया ऑपरेशन

जब शख्स का सीटी स्कैन किया गया तो पता चला कि उनके मूत्रमार्ग (यूरेथा) में 6 फलियां थीं, जिनका आकार 15 मिमी गुणा 7 मिमी था. यूरोलॉजिस्ट एक बीन को मैन्युअल रूप से सुन्न करने वाली क्रीम का उपयोग करके, उसके मूत्रमार्ग से निकालने में सक्षम थे. हालांकि, उनमें से बाकी को हटाना काफी मुश्किल था. बाकी के 5 दानों को निकालने के लिए डॉक्टरों ने अगले दिन उसका ऑपरेशन किया.

सर्जरी करके निकाले राजमा के दाने

डॉक्टर्स ने उसके मूत्रमार्ग को खोल दिया और सर्जरी करने के लिए एक ट्यूब डाली. उन्होंने ने ग्रैस्पर्स का इस्तेमाल किया और अंत में चिमटी के साथ उनको बाहर निकलाने गए. डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन के बाद उसी दिन शख्स को छुट्टी दे दी गई थी. वहीं जब डॉक्टर्स ने उससे राजमा के दानों के बारे में पूछा को उसने बताया कि वो एक्सपेरिमेंट कर रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मस्ती के लिए शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाले राजमा के दाने, हुआ बुरा हाल

नो पार्किंग में खड़ी थी बाइक, पुलिस ने सवार शख्स के साथ ही उठा ली

तमिलनाडु में लूट की कोशिश के दौरान एटीएम के पीछे फंसा शख्स, पुलिस ने भेजा जेल

McDonald के फूड की इतनी दीवानगी, शख्स ने खा डाले 32 हजार मैक बर्गर

क्रुणाल पांड्या के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए सभी आठ शख्स हो सकते हैं T20 सीरीज से बाहर

एक शख्स ने बसा दिया पूरा गांव, परिवार में 1300 सदस्य

Leave a Reply