जबलपुर के विजय नगर क्षेत्र में चोरियां करने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर के विजय नगर क्षेत्र में चोरियां करने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

प्रेषित समय :19:04:22 PM / Tue, Aug 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित विजय नगर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर नकबजन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी से पुलिस ने सात चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए करीब पांच लाख रुपए से अधिक के सोने के जेवर बरामद किए है. इस आशय की जानकारी एएसपी गोपाल खांडेल ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एएसपी श्री खांडेल ने बताया कि शहर के विजय नगर क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों से लगातार चोरी की वारदातें हो रही थी, जिसके चलते पुलिस द्वारा आरोपी को पकडऩे के लिए प्रयासरत रही, आज पुलिस को खबर मिली कि राकेश पिता गेंदू मरावी उम्र 19 वर्ष ग्राम किंदरई जिला सिवनी फुटपाथ पर रहता है लेकिन वह नए कपड़े, मंहगे मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है.

जिसपर पुलिस ने राकेश मरावी को पकड़ा, जिसे थाना लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने विजय नगर क्षेत्र में चोरी की वारदातें करना स्वीकार लिया, राकेश मरावी ने विजय नगर क्षेत्र में ही सात घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के सोने, चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, वहीं एक मारपीट की घटना की जाना भी बताया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 9 तोला सोने के जेवर, 250 ग्राम चांदी के जेवर कीमती पांच लाख रुपए के, 25 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन बरामद किए है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी राकेश मरावी दिन में विजय नगर क्षेत्र में रैकी करता रहा, इस दौरान जिन-जिन घरों में ताले लगे देखता वहां पर देर रात वारदात को अंजाम देता रहा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी से अभी और भी  वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply