मुंबई में नारायण राणे के घर के पास शिवसेना और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हंगामा

मुंबई में नारायण राणे के घर के पास शिवसेना और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हंगामा

प्रेषित समय :12:33:22 PM / Tue, Aug 24th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जनआशीर्वाद यात्रा में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ता जोरदार हंगामा कर रहे हैं. नारायण राणे के घर के बाहर बीजेपी-शिवसेना समर्थक आपस में भिड़ गए हैं. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हैं. इस हंगामे में कई लोग घायल हो गए हैं.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए गए हैं. ये आदेश नासिक पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जारी किए है. नारायण राणे पर आरोप है कि उन्होंने सीएम उद्धव को अपशब्द कहे थे. जिसके बाद शिवसेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. नासिक क्राइम ब्रांच को चिपलून जाकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं.

दरअसल जब से नारायण राणे की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई है, तब से शिवसेना उनपर एग्रेसिव रही है. इससे पहले मुंबई पुलिस ने जन आशीर्वाद निकाल रहे कार्यकर्ताओं के खिलाफ करीब 22 मामले दर्ज किए थे. कल जन आशीर्वाद यात्रा कोकड़ के महाड़ इलाके में पहुंची. यहां नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इसी दौरान उन्होंने सीएम उद्धव को अपशब्द कहे. ये इलाका शिवसेना का गढ़ माना जाता है.

इस मामले में अब शिवसेना केंद्रीय मंत्री राणे पर हमलावर है और पार्टी ने मुख्यमंत्री का अपमान करने के मामले में नासिक में मामला दर्ज कराया है. इस घटना के बाद नारायण राणे की बेटे नितेश राणे ने ट्वीट किया है, युवा सेना के सदस्यों को हमारे जुहू स्थित घर के बाहर इकट्ठा होने के लिए कहा गया है. या तो मुंबई पुलिस उन्हें वहां आने से रोके, नहीं तो जो कुछ भी होगा, उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी. शेरों की मांद में जाने की हिम्मत मत करो! हम इंतज़ार कर रहे होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में जन्माष्टमी पर दही हांडी की अनुमति नहीं, CM ठाकरे ने कहा- स्वास्थ्य सबसे ऊपर

महाराष्ट्र के बुलढाणा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र: 18 साल से कम उम्र के बच्‍चों को शॉपिंग मॉल में आयु प्रमाण दिखाने पर मिलेगी एंट्री

महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में 9 लाख 36 हजार लोगों का किया वैक्सीनेशन

राजीव गांधी के नाम पर अब IT अवार्ड देगी महाराष्ट्र सरकार

अभिमनोजः क्या महाराष्ट्र में नया सियासी समीकरण बनेगा?

Leave a Reply