पालतू घोड़ी से कंडोम लगाकर पोता करता था रोमांस, दादी ने लिया बड़ा एक्शन

पालतू घोड़ी से कंडोम लगाकर पोता करता था रोमांस, दादी ने लिया बड़ा एक्शन

प्रेषित समय :17:24:44 PM / Tue, Aug 24th, 2021

फ्लोरिडा. देश दुनिया में हर दिन न जाने कितनी ही हैरान कर देने वाली वारदातें आती रहती हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला फ्लोरिडा से है. जहां पर एक दादी की पालतू घोड़ी से रेप के आरोप में पोते को जेल हो गई. खबर के मुताबिक, पोता सप्ताह में 4 बार घोड़ी से रोमांस करता था यानी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. उसका रेप किया करता था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लोरिडा में कैरन मिलानो नाम की एक बुजुर्ग महिला ने अपने 21 साल के पोते को अपनी पालतू घोड़ी का रेप करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. पोते का नाम निकोलस सारदो है, जिसे दादी ने बिना कपड़ों के अपनी घोड़ी के पास सोते हुए देखा था. इस घटना के तुरंत बाद दादी ने पुलिस को कॉल कर बुलाया और अपने पोते को गिरफ्तार करवा दिया.

रोमांस के लिए कंडोम का इस्तेमाल

 आरोपी पोता घोड़ी से कंडोम लगाकर रेप करता था और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस पड़ताल में निकोलस ने कहा कि उसे जैकी जी काफी पसंद थी. ये घोड़ी मिनिएचर ब्रीड की थी. पुलिस ने बताया कि निकोलस घोड़ी के साथ सप्ताह में संबंध बनाया करता था और बीमारी से बचने के लिए कंडोम का इस्तेमाल भी करता था. ताकि उसे कोई बीमारी न लग जाए. पुलिस जांच के बाद निकोलस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रजापिता ब्रम्हाकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय की बहनों ने WCREU के कॉमरेडों को बांधी राखी, बताया तनाव से मुक्त कैसे रहेें

अब मां गंगा और बाबा विश्वनाथ के एक साथ कर सकेंगे दर्शन

बंगाल के बीरभूम में द्वितीय विश्व युद्ध के समय का बम बरामद, सेना कर रही जांच

विनेश फोगाट ने WFI से मांगी माफी, विश्व चैम्पियनशिप के लिए इजाजत मिलना मुश्किल

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के जर्नलिज्म ऐंड मास कम्युनिकेशन के पूर्व छात्रों की रीयूनियन

खराब अर्थव्यवस्था के लिए पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू का भाषण जिम्मेदार, एमपी के मंत्री विश्वास सारंग ने दिया अजीब बयान

Leave a Reply