जबलपुर में पुलिस को देखते ही लाखों रुपए की शराब छोड़कर भागा अवैध कारोबारी

जबलपुर में पुलिस को देखते ही लाखों रुपए की शराब छोड़कर भागा अवैध कारोबारी

प्रेषित समय :15:35:54 PM / Thu, Aug 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अमझर घाटी कुण्डम रोड पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब पुलिस को देखते ही बुलेरो में लाखों रुपए की शराब लेकर आ रहा कारोबारी चलती गाड़ी से कूदकर भाग निकला. पुलिस ने थाना लाकर बुलेरों चेक की तो उसमें करीब 12 लाख 40 हजार रुपए की अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस ने शराब व वाहन जब्त कर अवैध कारोबारी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार कुण्डम की ओर से आज सुबह 9 बजे के लगभग बुलेरो क्रमांक एमपी 20 जीबी 1467 में अंग्रेजी शराब भरकर चालक जबलपुर के लिए रवाना हुआ, इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच व खमरिया पुलिस की टीम ने अमझर घाटी पर चेकिंग लगा दी, जैसे ही चालक बुलेरो चालक अमझर घाटी की ओर बढ़ा तो पुलिस ने हाथ देकर रोका, जिसपर चलती गाड़ी से कूदकर चालक जंगल की ओर भाग निकला, पुलिस ने जंगल में पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा. पुलिस कर्मी बुलेरो लेकर थाना आए, जहां पर जांच करने पर गोवा अंगे्रजी शराक की 31 पेटी एवं बाम्बे अंग्रेजी शराब की 146 पेटी मिली. पुलिस का कहना है कि उक्त शराब की कीमत करीब 12 लाख 40 हजार रुपए के लगभग है. पुलिस ने अवैध कारोबारी वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है, िजसके पकड़े जाने से ज्ञात हो सकेगा कि उक्त वाहन में शराब कहां से लाई जा रही थी जबलपुर में किसे सप्लाई करना थी.  लाखों रुपए की शराब पकडऩे में थाना प्रभारी खमरिया सुश्री निरूपा पाण्डे, उप निरीक्षक वीरेन्द्र उइके, आरक्षक शमशेर बहादुर, गौरव, क्राईम ब्रांच के एएसआई अजय पाण्डे, प्रधान आरक्षक महेन्द्र पटेल, ब्रम्हप्रकाश, आरक्षक शैलेन्द्र कौरव तथा सायबर सेल के अमित पटेल की सराहनीय भूमिका रही.

घमापुर चौक पर भी पकड़ी गई शराब-

इसी तरह बेलबाग पुलिस ने घमापुर चौक से चंद कदम की दूरी पर जंजीरा पुल के पास एक ईको स्पोर्टस कार क्रमांक एमपी 20 सीई 5913 को रोककर गोविंद यादव निवासी शारदा मंदिर बरेला को पकड़ा, इसके बाद कार की तलाशी ली तो उसमें से 11 बॉटल, 192 पॉव अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस ने शराब सहित कार को जब्त कर लिया है, बरामद की गई शराब की कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply