नीरज चोपड़ा ने दिखाया बड़ा दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के समर्थन में उतरे

नीरज चोपड़ा ने दिखाया बड़ा दिल, पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के समर्थन में उतरे

प्रेषित समय :16:28:14 PM / Thu, Aug 26th, 2021

नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले भालाफेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम का बचाव किया है. एक इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा ने बताया था कि फाइनल से पहले उनका भाला (जेवलिन) अरशद नदीम लेकर घूम रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग नदीम की आलोचना करने लगे. नीरज को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. नीरज ने गुरुवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने नदीम का बचाव किया.

नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया, मैं फाइनल की शुरुआत से पहला अपना जेवलिन ढूंढ रहा था. क्योंकि मुझे वो मिल नहीं रहा था. तभी मैंने देखा कि पाकिस्तान के अरशद नदीम उस जेवलिन को अपने हाथों में पकड़कर घूम रहे हैं. मैं फौरन उनके पास गया और कहा कि भाई यह मेरा जेवलिन है, यह मुझे दे दो. मुझे बस अब थ्रो करने जाना है. तब नदीम ने मुझे जेवलिन वापस दिया. तभी सबने यह देखा होगा कि मैंने पहला थ्रो कितनी जल्दबाजी में किया था. क्योंकि थ्रो फेंकने का टाइम तय होता है.

नीरज के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह नदीम को ट्रोल करने लगे. अब नीरज पाकिस्तानी खिलाड़ी के समर्थन में उतर गए हैं. उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर चल रहा है कि मैंने एक इंटरव्यू में अरशद नदीम से अपनी जेवलिन ली. इसे बहुत बड़ा मुद्दा बना दिया गया है जबकि यह बहुत साधारण सी बात है. हम सब थ्रोअर अपना पर्सनल जेवलिन वहां रखते हैं लेकिन सभी उसका इस्तेमाल कर सकते हैं. यही नियम है.

नीरज ने आगे कहा, मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडे को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाएं. खेल हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल का नियम जानना जरूरी होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीडीएस जनरल रावत और सेना प्रमुख नरवणे से मिले नीरज चोपड़ा, दोनों ने दी टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड की बधाई

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा बोले- ओलंपिक में हमारी मेहनत रंग लायी, पीएम का फोन करना बड़ी बात थी

काश हम भी खेल का लुत्फ़ उठा पाते, नीरज चोपड़ा की जीत के बाद वामपंथी खेमें में उदासी

शायद स्वर्ग से मुझे देख रहे होंगे, नीरज चोपड़ा ने मिल्खा सिंह को समर्पित किया गोल्ड

नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, जेवलिन थ्रो के ओलंपिक चैंपियन बने

नीरज चोपड़ा ने जगाई मेडल की आस, जेवेलिन थ्रो के फाइनल में पहुंचे

Leave a Reply