जबलपुर में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेच दिया, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेच दिया, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:51:40 PM / Sat, Aug 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में राजेन्द्र तिवारी नामक युवक ने माढ़ोताल स्थित एक जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कई लोगों को बेचकर लाखों रुपए हड़प लिए. इस मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर राजेन्द्र तिवारी को आज उसके कृपाल चौक गुप्तेश्वर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार बिलपुरा रांझी निवासी रंजीत चौधरी की अराध्या कालोनी नाम से पनागर में साइट चल रही है, रंजीत से राजेन्द्र तिवारी  निवासी चंद्रिकांचल कृपाल चौक गुफ्तेश्वर का मिला और उसने बताया कि माढ़ोताल स्थित एक जमीन का मुख्तयारनामा उसके पास है. रंजीत ने उक्त जमीन को खरीदने की इच्छा जाहिर की और कार्नर का प्लाट का 12 लाख रुपए में सौदा कर लिया, इसके बाद रजिस्ट्री करने के लिए राजेन्द्र तिवारी ने टालमटोल किया तो पता चला कि उक्त जमीन को पहले भी कुछ लोगों को बेच चुका है. जिसकी शिकायत माढ़ोताल थाना में की गई, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी राजेन्द्र तिवारी की तलाश शुरु कर दी, आज पुलिस को पता चला कि राजेन्द्र तिवारी अपने घर आया है, जिसपर पुलिस ने घर की घेराबंदी करते हुए राजेन्द्र तिवारी को हिरासत में ले लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में भाजपा की यात्रा को जन का मिला अपार आर्शीवाद..!

जबलपुर की क्रू लॉबी पमरे की सर्वश्रेष्ठ लॉबी बनी, पीसीईई ने दिया दक्षता शील्ड

जबलपुर में दूध के कारोबार से पैर जमाए, टोल टैक्स नाका के धंधे में उतरकर गैंगस्टर बना हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक

जबलपुर में दूध के कारोबार से शुरु पैर जमाए, टोल टैक्स नाका के धंधे में उतरकर गैंगस्टर बना हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक

जबलपुर में कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के घर छुपे भतीजे को दबोचने पहुंची पुलिस को मिली विदेशी सहित पांच राइफल, एनएसए की भी कार्रवाई

जबलपुर के कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर में मिली विदेशी राइफल

Leave a Reply