जबलपुर में कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के घर छुपे भतीजे को दबोचने पहुंची पुलिस को मिली विदेशी सहित पांच राइफल, एनएसए की भी कार्रवाई

जबलपुर में कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के घर छुपे भतीजे को दबोचने पहुंची पुलिस को मिली विदेशी सहित पांच राइफल, एनएसए की भी कार्रवाई

प्रेषित समय :17:18:01 PM / Fri, Aug 27th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के विजय नगर में दर्ज मारपीट और जानलेवा प्रकरण के आरोपी शहनवाज की तलाश में पुलिस ने कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक के घर शुक्रवार सुबह 4.00 बजे दबिश दी और दबोच लिया. पुलिस ने घर की सर्चिंग की तो सन्न रह गई. आरोपी के घर से एक विदेशी सहित पांच राइफलें, 10 कारतूस, और 15 बका नुका चाकू मिले. पुलिस ने अब्दुल रज्जाक को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रज्जाक के खिलाफ एनएसए का वारंट भी एसपी के प्रतिवेदन पर जिला दंडाधिकारी ने जारी किया है.

एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा ने बताया कि बड़ी ओमती नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ दो दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं. पूर्व में ओमती पुलिस की अनुशंसा पर एनएसए की कार्रवाई भी हो चुकी है. विदेशी राइफल की जब्ती से उसके संबंध देशी विरोधी विदेशी ताकतों से भी होने का अनुमान लगाया जा रहा है. ओमती पुलिस ने आरोपी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ में जुटी है.

रज्जाक के भतीजे ने विजयनगर में दोस्तों संग मिलकर की थी मारपीट

दरअसल अब्दुल रज्जाक का भतीजा शहनवाज ने अपने 10-15 दोस्तों के साथ मिलकर सरस्वती कॉलोनी परिजात बिल्डिंग निवासी अभ्युदय चौबे और उनके दोस्त बागी जैन के साथ मारपीट कर जानलेवा चोट पहुंचाई थी. अभ्युदय सेट बॉक्स ऑपरेटर है. उसने अपनी कार सब्जी मंडी के पीछे स्थित जगपाल सिंह के गैरेज में दो दिन पहले दी थी. अभ्युदय गुरुवार की रात 9.30 बजे पहुंचे तो देखा कि कार ठीक नहीं हुई है. इस पर उन्होंने जगपाल से बात की. जगपाल ने कहा कि पहले अब्दुल रज्जाक की बीएमडब्ल्यू कार ठीक होगी. इसके बाद उसकी कार ठीक होगी. इस पर विवाद हो गया.

शहनवाज ने मारपीट कर कार भी क्षतिग्रस्त कर दी

गैरेज में उस समय शहनवाज अपने दोस्तों के साथ मौजूद था. उसने अब्दुल रज्जाक का नाम लेते हुए दोनों को बुरी तरह से मारापीटा और जानलेवा चोट पहुंचा दी थी. उसकी कार भी आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दी है. अभ्युदय ने विजय नगर थाने में शहनवाज और उसके दोस्तों खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस शहनवाज की तलाश में जुटी थी. तभी शहनवाज का लोकेशन अब्दुल रज्जाक के घर में होने का मिला. विजय नगर व ओमती पुलिस ने एएसपी सिटी रोहित काशवानी और सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज की अगुवाई में दबिश दी. घर की सर्चिंग हथियारों का जखीरा मिलने पर पुलिस भी सन्न रह गई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दुकान के अंदर युवती के साथ बलात्कार..!

एमपी का शातिर ठग दिलशाद खान जबलपुर में गिरफ्तार, परिजनों से मिलने पहुंचा था

जबलपुर में पुलिस को देखते ही लाखों रुपए की शराब छोड़कर भागा अवैध कारोबारी

जबलपुर आए सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा: मैं जगाने निकला हूं, कोरोना से बचने का एक ही उपाय है वैक्सीन

जबलपुर एसटीएफ ने एमपी-महाराष्ट्र बार्डर से पकड़ा शिकारी: टाइगर की हड्डियां, हिरण के सींग मिले

जबलपुर में रोटरी क्लब साउथ ने 10 अनाथ बच्चियों को गोद लिया

Leave a Reply