जबलपुर में डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन के आफिस में चोरी..!

जबलपुर में डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन के आफिस में चोरी..!

प्रेषित समय :19:17:01 PM / Sun, Aug 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन के आफिस के ताले तोड़कर चोरों ने कम्प्यूटर सहित अन्य सामान चोरी कर लिए, खासबात तो यह है कि हथियारबंद चोरों को आसपास के लोगों ने बाहर निकलते देखा लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई उन्हे पकड़ ले. पुलिस ने मामले में चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह गोसलपुर सिहोरा में चोरों ने दिगम्बर जैन मंदिर का ताला तोड़कर दानपेटी से चिल्लर व भगवान के छात्र चोरी कर लिए, इस घटना को लेकर भी जैन समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस के अनुसार छोटी ओमती से तहसील रोड स्थित संयुक्त संचालक लोक शिक्षण कार्यालय के ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने आफिस में रखे चार कम्प्यूटर सहित अन्य सामान चोरी किया और बाहर निकल आए, चोरों को आफिस से बाहर आते क्षेत्रीय लोगों ने देखा लेकिन हथियारों से लैस  चोरों को पकडऩे की हिम्मत किसी ने नहीं की. देर रात हुई चोरी की वारदात की खबर दूसरे दिन थाना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कार्यालय में रखे कम्प्यूटर गायब है, पूरा सामान अस्त व्यस्त पड़ा रहा, यहां तक कि आलमारियों के ताले भी टूटे मिले. पुलिस ने मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

आसपास रहता है संदिग्धों का डेरा-

खासबात तो यह है कि कार्यालय के सामने ही फु टपाथ पर लम्बे समय से संदिग्ध लोग परिवारों के साथ निवासरत है, जो देर रात तक सड़कों पर घूमते रहते है, उत्पात मचाते है लेकिन इन्हे न तो हटाया जा रहा है न ही इनसे किसी तरह की पूछताछ की जा रही है. जबकि आसपास जिला पंचायत, जनपद पंचायत, तहसील कार्यालय व जिला न्यायालय जाने का रास्ता भी है, इसके बाद भी संदिग्ध लोग परिवार सहित डेरा डाले है, जिनकी संख्या भी दो, चार नहीं बल्कि 100 से ज्यादा ही है.

गोसलपुर जैन मंदिर में भी चोरी-

इसी तरह चोरों ने गोसलपुर सिहोरा स्थित दिगम्बर जैन मंदिर के ताले तोड़कर भगवान के चांदी के छत्र, दानपेटी से रुपया चोरी कर लिया, आज जब लोग दर्शन करने के लिए पहुंचे और ताले टूटे देखे तो आक्रोशित हो गए. मंदिर में चोरी की खबर आग की तरफ फैल गई, देखते ही देखते ही कई लोग एकत्र हो गए, उन्होने भी आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यहां पर असामाजिक तत्वों का डेरा रहता है लेकिन पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. इधर पुलिस ने जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गांव वालों ने करा दी शादी, दोनों निकले नाबालिग

टीम इंडिया के क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, अब खिलाड़ी ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

परवेज रसूल पर JKCA ने लगाया पिच रोलर चोरी करने का आरोप

बिजली चोरी रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला, हर घर में लगेगा प्रीपेड स्मार्ट मीटर

जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

जबलपुर में रेत ठेकेदारों के आफिस में सेंट्रल जीएसटी टीम की दबिश, डेढ़ करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा

Leave a Reply