टीम इंडिया के क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, अब खिलाड़ी ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

टीम इंडिया के क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, अब खिलाड़ी ने BCCI से लगाई मदद की गुहार

प्रेषित समय :15:10:41 PM / Sat, Aug 21st, 2021

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगा है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने उन पर रोलर चोरी करने का आरोप लगाया है. अब परवेज रसूल ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से मामले में दखल देने की मांग की है. इतना ही नहीं परवेज रसूल का कहना है कि वह अपने भविष्य को लेकर सोचने पर मजबूर हो गए हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने रसूल को पिच रोलर चुराने का आरोप लगाया है. बता दें कि कश्मीरी क्रिकेटर परवेज रसूल विराट कोहली की टीम RCB का हिस्सा रह चुके है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन और भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल के बीच छिड़ा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार टीम इंडिया का हिस्‍सा रह चुके जम्‍मू-कश्‍मीर के रसूल को नोटिस भी भेजा गया है. एसोसिएशन ने रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए कहा है और ऐसा न करने पर पुलिस कार्रवाई की भी चेतावनी दी है. जेकेसीए ने रसूल को भेजे नोटिस में कहा है कि अगर वो एक हफ्ते के अंदर पिच रोलर को वापस नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जा सकती है.

अपने ऊपर लगे आरोप के बाद रसूल ने कहा कि उन्‍हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उन्हें परेशान किया जा रहा हैं और वह चाहते हैं कि चीजों के हाथ से निकलने पहले ही बीसीसीआई इस मामले में दखल दें. रसूल ने कहा, मैं चाहता हूं बीसीसीआई इस मामले में दखल दे. मुझे अपने भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर किया जा रहा है.' परवेज ने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि जेकेसीए के एक अधिकारी ने ट्वीट किया कि रसूल के लिए एक लंबी रस्सी रखी जानी चाहिए ताकि उन्हें फांसी दी जा सके. अधिकारी ने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की कारस्तानी: सड़क किनारे बाइक पर बैठे युवक को वाहन सहित हवा में लटकाया

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा- केंद्र चाहता है राज्य कहे कि ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई

दिल्ली-चंडीगढ़ बना देश का पहला ई-व्हीकल फ्रेंडली हाईवे, हर तरह की गाड़ियां होंगी चार्ज

जबलपुर से इंडिगो की दिल्ली, मुम्बई उड़ान 20 अगस्त से..!

प्रदूषण कम करने दिल्ली में लगेंगे स्‍मॉग टॉवर, देश के पहले इस टॉवर का 23 को उद्घाटन करेंगे सीएम केजरीवाल

दिल्ली में 1000 लो फ्लोर बस खरीद मामले में गृह मंत्रालय ने दिए CBI जांच के आदेश

Leave a Reply