जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

जबलपुर में पकड़े गए शातिर बदमाश, शहर भर से चोरी किए वाहन..!

प्रेषित समय :17:52:09 PM / Thu, Aug 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में बेलबाग पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को पकड़ा है, जो शहर भर में घूम-घूमकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के सात वाहन बरामद किए है, वहीं अन्य वाहनों को ग्रामीण क्षेत्रों में बेच दिया. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

इस संबंध में बेलबाग थानाप्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि बकरा मार्केट भानतलैया निवासी अंकित पिता मुकेश बेन उम्र 23 वर्ष व मनीष पिता संजय पटैल 22 वर्ष डाक्टर पांडेय के पीछे ब्यौहारबाग ने मिलकर शहर के ग्वारीघाट, हनुमानताल, केंट, मदनमहल सहित अन्य क्षेत्रों से कई मोटर साइकलें चोरी की, जिन्हे ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते दामों में बेच देते थे. बीती देर रात अंकित बेन बिना नम्बर की एक्सेस गाड़ी में घूम रहा था, जिसे पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की तो वह वाहन के कागजात नहीं दे पाया, संदेह होने पर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने साथी मनीष के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदातें करना स्वीकार लिया, पुलिस ने मनीष पटैल को भी हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी के सात दो पहिया वाहन बरामद किए है. जिसमें  02 होडा साईन मोटर सायकल, 01 पैसन प्रो मोटर सायकल, 01 सुजुकी एक्सेस, 03 एक्टीवा बरामद की है. पुलिस का कहना है कि अंकित बेन को पहले भी ग्वारीघाट व लार्डगंज पुलिस ने पकड़ा है जिसके खिलाफ पांच मामले अवैध शराब व मारपीट के दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन है. चोरों को पकडऩे में टीआई अरविंद चौबे, एसआई केएन राय, मनीष सिंह, आरक्षक भूपेन्द्र सिंह रावत, प्रेमलाल की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर जिला पंचायत की बैठक में अधिकारी-नेताओं में तू-तू, मैं-मैं

कटनी में नदी किनारे जुआं खेल रहे जबलपुर के युवक गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

जबलपुर के रेलवे स्टेडियम में इंटरनेशनल स्तर के सिंथेटिक वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल कोर्ट का निर्माण

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार..!

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़े तीन शातिर नकबजन, 18 तोला सोने के जेवर, 4 लाख रुपए नगद, दो पिस्टल, 31 कारतूस मिले

Leave a Reply