उज्जैन में मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, पुलिस ने दर्ज किया केस

उज्जैन में मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए

प्रेषित समय :14:02:50 PM / Sun, Aug 29th, 2021

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरदस्ती जय श्री राम बुलवाने का मामला सामने आया है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक मुस्लिम कबाड़ी वाले पर बार-बार जय श्री राम बोलने के लिए जोर डाल रहे हैं. पीड़ित शख्स मना कर रहा है तो उसे धमकाते दिख रहे हैं. काफी देर तक आरोपी पीड़ित पर जय श्री राम बोलने का डराते-धमकाते रहे तब पीड़ित को दबाव में आकर जय श्री राम का नारा लगाया.

उज्जैन के एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान भी हो गई है. कुछ लोग इस तरह की घटनाओं के जरिए समाज में गलत संदेश दे रहे हैं. पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है, चाहें इनका किसी भी पक्ष से संबंधित हो.

ये पीड़ित शख्स उज्जैन का रहने वाला है, जो कबाड़ी का काम करता है. उज्जैन के सेकली गांव में कबाड़ बेचने गया था, वहां हिंदूवादी संगठन के कुछ लोगों ने इसे घेर लिया. वह लोग अपनी मोटरसाइकिल निकाल रहे थे, अचानक पीड़ित शख्स उनकी मोटरसाइकिल के सामने आ गया. पहले उन लोगों ने पीड़ित का सारा समान सड़क पर फेंक दिया, फिर उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई कि बिना उनकी परमीशन के गांव में प्रवेश कैसे किया. इसके बाद उसके साथ मारपीट हुई और जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए गए. इसी दौरान किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

फिलहाल पीड़ित शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दो नामजद और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों की तलाश जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के सभी शैक्षणिक संस्थानों में चलेगा कोविड वैक्सीनेशन अभियान, विद्यार्थियों का होगा टीकाकरण

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में नौकरियां, स्नातक पास जल्द करें आवेदन

Leave a Reply