बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की दो टूक, बोले- सीएम नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल, कोई चिढ़ता है तो चिढ़े

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की दो टूक, बोले- सीएम नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल, कोई चिढ़ता है तो चिढ़े

प्रेषित समय :15:26:43 PM / Mon, Aug 30th, 2021

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मैटेरियल बताया है. इसके साथ उन्होंने कहा कि मैंने किसी को चिढ़ाने के लिए नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल नहीं कहा है. वह वाकई पीएम मैटेरियल हैं. जबकि इस बात को जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद ने सर्व सहमति से स्वीकार भी किया है.

इसके साथ कुशवाहा ने कहा कि भविष्य में नीतीश कुमार देश के लिए बेहतर प्रधानमंत्री हो सकते हैं. हम तो सच्चाई बता रहे हैं कि वह पीएम मैटेरियल हैं. अगर कोई इस बात को लेकर चिढ़ता है तो चिढ़ता रहे. हमें कोई फर्क नहीं पड़ता.

संगठन में फेरबदल पर दिया बड़ा बयान

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने संगठन में फेरबदल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्?होंने कहा कि संगठन में कुछ ऐसे लोग आ गए हैं जिन्हें पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

इन लोगों को सीएम नीतीश कुमार और उनकी विचारधारा से कोई मतलब नहीं है. यह लोग संगठन में इसलिए हैं, ताकि इन्हें व्यक्तिगत लाभ मिल सके. ये लोग बस राजनीति को पेशा समझकर संगठन में आए हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि समता पार्टी के समय के पुराने और नए ऊर्जावान साथियों को संगठन में जोडऩे की जरूरत है.

केसी त्यागी और ललन सिंह ने कही थी ये बात

इससे पहले बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के प्रधान महासचिव और प्रवक्ता केसी त्यागी ने रविवार को कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है, लेकिन वह प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. हमारी पार्टी मजबूती के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में है जिसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. जेडीयू केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी है. वहीं, जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के दावेदार नहीं हैं, लेकिन उनमें वो तमाम गुण और काबिलियत है, जो किसी प्रधानमंत्री के उम्मीदवार में होती है. हालांकि जेडीयू की बैठक के बाद पीएम मैटेरियल को लेकर सवाल पूछने पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी इस तरह की बातों में कोई रुचि नहीं है, वो तो बस अपना काम करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में थाने में FIR करवाकर लौट रहे किसान को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

बिहार पुलिस के कांस्टेबल ने खुदकुशी की नियत से थाने की छत से लगाई छलांग, हालत नाजुक

बिहार में संपत्ति का ब्योरा नहीं देने वाले कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, होगी विभागीय कार्रवाई

140 दिन बाद अनलॉक हुआ बिहार, पूरी क्षमता से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, दुकान और मॉल

बिहार में बुआ ने की भतीजे से शादी, 12 साल की थी बुआ तो 13 साल के भतीजे से हुआ प्यार

बिहार पूरी तरह अनलॉक: सभी दुकानें, प्रतिष्ठान, शॉपिंग माल, पार्क, उद्यान एवं धार्मिक स्थल सामान्य रूप से खुल सकेंगे

Leave a Reply