भगवान कृष्ण का अपमान करने के आरोप में बजरंग दल ने जलाई कामसूत्र किताब

भगवान कृष्ण का अपमान करने के आरोप में बजरंग दल ने जलाई कामसूत्र किताब

प्रेषित समय :07:26:55 AM / Mon, Aug 30th, 2021

अहमदाबाद. विश्व हिंदू परिषद के  संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अहमदाबाद में किताबों की एक दुकान के बाहर एक किताब जलाई. आरोप है कि इसमें भगवान कृष्ण का आपत्तिजनक चित्रण किया गया था. शनिवार की रात अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग से सटे राजपथ क्लब के पास स्थित लैटीट्यूड गिफ्ट और बुक चेन रिटेल स्टोर में बजरंग दल के एक दर्जन कार्यकर्ता घुस गए और दुकान के बाहर जलाने से पहले किताब द कामसूत्र की प्रतियां उठा लीं.

उत्तर गुजरात बजरंग दल के अध्यक्ष ज्वालित मेहता ने कहा, हमें शिकायत मिली कि हिंदू भगवान भगवान कृष्ण को आपत्तिजनक तरीके से दिखाने वाली पुस्तक दुकान पर बेची जा रही है. हम दुकान पर गए और पाया कि भगवान कृष्ण और राधा को दिखाती हुई कई आपत्तिजनक तस्वीरें और टिप्पणियां, उत्सव भट्टाचार्य की पुस्तक में प्रकाशित हुई थीं.

 बजरंग दल के एक सदस्य ने किताब में तस्वीर दिखाते हुए आरोप लगाया कि इसमें हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. इसके बाद वह बुकस्टोर से बाहर आए और किताब में आग लगा दी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किताब में आग लगाते हुए ‘हर हर महादेव’ और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए.

मेहता ने कहा कि विरोध के तौर पर हमने दुकान के बाहर किताब जला दी. अहमदाबाद में किताबों की दुकान के मालिकों के लिए भी एक चेतावनी है कि अगर वे हिंदू भावनाओं को आहत करने वाली आपत्तिजनक सामग्री रखते हैं, तो हम अगली बार उनकी दुकानों में आग लगा देंगे. रिपोर्ट के अनुसार दोनों पक्ष ने इस मामले में पुलिस से संपर्क नहीं किया.

लैटीट्यूड स्टोर्स चेन के एक प्रतिनिधि ने कहा, अहमदाबाद में हमारे एक रिटेल स्टोर के बाहर हुए विरोध प्रदर्शन की जानकारी है. हमने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. अब हमारे स्टोर में किताब की और कॉपी नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात - ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान नाबालिग खुद का न्यूड वीडियो बनाकर पोस्ट करने लगी, पेरेंट्स को अटैक आया

धर्मांतरण रोधी कानून में संशोधन का अनुरोध वाली गुजरात सरकार की याचिका हाईकोर्ट में खारिज

गुजरात : डॉक्टर बेटी ने मां-बहन को इंजेक्शन देकर मारा और खुद की आत्महत्या की कोशिश, यह है घटना का कारण

एक गुजराती मोरारजी देसाई, जिन्होंने किसानों की तकदीर संवारी! दूसरे मोदी, जिन्होंने कृषि कानून थमा दिए?

गुजरात हाईकोर्ट का आदेश, महिला पर बच्चे के पिता की पहचान बताने दबाव नहीं डाल सकते

नेहरू का सबसे बड़ा अपराध? गुजरात में पैदा नहीं होना!

Leave a Reply