नरोजाबाद से लाया गया कबाड़ जबलपुर में पकड़ा गया

नरोजाबाद से लाया गया कबाड़ जबलपुर में पकड़ा गया

प्रेषित समय :21:17:52 PM / Mon, Aug 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के नरोजाबाद जिला उमरिया से भारी मात्रा में कबाड़ लेकर  स्वराज माजदा ट्रक गोसलपुर में लकी ढाबा के पास रोक लिया गया, जिसमें बैठे दो युवकों से पुलिस ने कबाड़ के संबंध में पूछताछ की तो वे कागजात नहीं दे पाए, जिसपर पुलिस ने उक्त कबाड़ को जब्त करते हुए पूछताछ शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार नरोजाबाद जिला उमरिया से स्वराज माजदा ट्रक क्रमांक एमपी 20जीए 9317 में स्क्रेप लोड करके कमलेश्वर प्रसाद  वर्मा उम्र 34 वर्ष निवासी मुंडी खोली आगनवाडी बिल्डिंग के सामने वार्ड नंबर 02 नरोजाबाद व एवं चिंटु प्रजापति उम्र 24 वर्ष निवासी कुदरी स्कूल के पास वार्ड नंबर 05 नरोजाबाद जिला उमरिया आज जबलपुर के लिए रवाना हुए, जब वे लकी ढाबा गोसलपुर से आगे बढ़ रहे थे, तभी पुलिस ने चेकिंग लगाकर उक्त ट्रक को रोककर दोनों युवकों से कबाड़ के संबंध में कागजात मांगे, लेकिन दोनों युवक  कोई भी कागजात नहीं दिखा पाए, जिसपर उक्त कबाड़ को बरामद कर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

हाईवा का डिफ्ररेन्सर, जेसीबी की बकेट सहित अन्य कबाड़ मिला-

पुलिस को जांच में स्वराज माजदा ट्रक में जेसीबी मशीन की बकेट, हाईवा का डिफ्ररेन्सर, आईबीम, लोहे की चद्दर एवं लोहे के खम्भे के टुकडे, एक पुरानी साईकिल और अन्य छोटा टुकडों में लोहे का समान मिला. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया सारा कबाड़ चोरी का है, जिसे जबलपुर में किसी बड़े कबाड़ी के यहां पर बेचने लाया जा रहा था, जिसके संबंध में पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply