एमपी की करोड़पति महिला सरपंच, 3 करोड़ का बंगला, 7 करोड़ के क्रेशर, 30 लग्जरी गाडिय़ां, 36 प्लाट..!

एमपी की करोड़पति महिला सरपंच, 3 करोड़ का बंगला, 7 करोड़ के क्रेशर, 30 लग्जरी गाडिय़ां, 36 प्लाट..!

प्रेषित समय :21:25:46 PM / Tue, Aug 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में स्थित बैजनाथ गांव की सरपंच सुधासिंह परिहार करोड़पति है, इस बात का खुलासा आज लोकायुक्त टीम के छापे से हुआ है, सरपंच सुधासिंह के यहां छापे में 12 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है, जिसमें 3.50 करोड़ रुपए के दो आलीशान बंगले, क्रेशर, 30 लग्जरी गाडिय़ां व 36 प्लाट होने की जानकारी मिली है. इसके अलावा घर से सोने व चांदी के जेवर भी भारी मात्रा में बरामद किए गए है. सरपंच की अधिकतर कमाई के्रशर प्लांट व अवैध लाइम स्टोन की खुदाई की है.

लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने बताया कि सुधासिंह परिहार वर्ष 2015 में बैजनाथ गांव से सरपंच बनी थी, जिनके बारे में मिली शिकायत के बाद जांच करते हुए आज सुबह 4 बजे के लगभग लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने एक साथ उनके आलीशान बंगले पर दबिश दी, उनक ा एक बंगला करीब एक एकड़ में बना है जिसमें स्वीमिंग पुल से लेकर गार्डन तक है, दूसरा बंगला भी आलीशान है, दोनों बंगलों की कीमत करीब 3.50 करोड़ रुपए है, इसके अलावा 36 प्लाट, इसमें 12 प्लाट की कीमत 80 लाख रुपए से ज्यादा है,  दो दर्जन भूखंड रीवा शहर व आसपास के कस्बों में है, 30 लग्जरी गाडिय़ां, 3.50 लाख रुपए नगद, 20 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवर मिले है. अभी तक की जांच में सरपंच सुधासिंह परिहार के पास से करीब 12 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हुआ है, इसके अलावा अभी टीम के अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है.

शानों-शौकत देख अधिकारी भी हतप्रभ-

बताया गया है कि महिला सरपंच सुधासिंह परिहार के घर के अंदर से लेकर बाहर तक लग्जरी कारों का काफिला, घर के अंदर विदेशी सामान, तीन मंजिला आलीशान घर के ऊपर बालकनी, शानदार गार्डन व स्विमिंग पुल देखकर अधिकारी भी हतप्रभ रहे, हर तरफ सिर्फ रईसी की झलक रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply