राजस्थान के नागौर में दुर्घटना में 12 लोगों की मौत, उज्जैन के तीन गांवों में मातम

राजस्थान के नागौर में दुर्घटना में 12 लोगों की मौत, उज्जैन के तीन गांवों में मातम

प्रेषित समय :16:07:02 PM / Tue, Aug 31st, 2021

उज्जैन. राजस्थान के नागौर में हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले की घट्टिया तहसील के तीन गांवों के 12 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्वजन विलाप करने लगे. गांवों में मातम पसर गया. कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने गांव पहुंचकर परिवारवालों का सांत्वना दी.

बता दें कि नागौर के बालाजी क्षेत्र में मंगलवार सुबह तूफान गाड़ी और ट्राले की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई. तूफान गाड़ी में कुल 18 लोग बैठे थे. 6 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. इनका इलाज नागौर में किया जा रहा है. दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया.

बड़ी संख्या में रामदेवरा जा रहे श्रद्धालु, वाहनों में ओवरलोडिंग

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग राजस्थान स्थित रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जाते हैं. श्रद्धालुओं की संख्या अधिक होने के कारण वाहनों में ओवरलोडिंग भी हो रही है. जो तूफान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उसमें भी 18 लोग सवार थे. हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं 4 की अस्पताल में मौत हुई.

इन गांवों से गए थे दर्शनार्थी

पुलिस के अनुसार घट्टिया थाना क्षेत्र के सज्जनखेड़ा, बिछड़ौद, दौलतपुर क्षेत्र के लोग रामदेवरा गए थे. दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गांवों में जाकर पूरी जानकारी एकत्रित की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान पुलिस के 4 सिपाहियों ने ही जीजा साला से लूट डाले 40 हजार रुपये, SP ने किया नौकरी से बर्खास्त

राजस्थान में बिजली संकट गहराया, वसुंधरा राजे ने बताया कांग्रेस सरकार का कुप्रबंधन

हिमाचल में टोल प्लाजा पर राजस्थान के विधायक के बेटे की दादागिरी, पुलिस ने भी आसानी से छोड़ा

राजस्थान के बाड़मेर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, रात में तालाब के पास मिले जूते और कपड़े, सुबह 4 बजे निकाले शव

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बताई समस्याएं, निराकरण का मिला भरोसा

राजस्थान के जालोर में पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत

Leave a Reply