राजस्थान के बाड़मेर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, रात में तालाब के पास मिले जूते और कपड़े, सुबह 4 बजे निकाले शव

राजस्थान के बाड़मेर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, रात में तालाब के पास मिले जूते और कपड़े, सुबह 4 बजे निकाले शव

प्रेषित समय :15:30:44 PM / Tue, Aug 24th, 2021

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तर्गत टाकूबेरी गांव में तीन बच्चों के शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची. सुबह करीब 4 बजे बच्चों के शव को तालाब से निकाला गया. मृतक मासूम में दो सगे भाई हैं और एक बुआ का बेटा है, जो राखी से दो दिन पहले ही ननिहाल आया था.

सोमवार को दोपहर टाकूबेरी गांव से राकेश कुमार (14) पुत्र बाबुलाल, धनाराम (9) पुत्र बाबुलाल निवासी टाकूबेरी और किशोर (13) पुत्र जोगाराम निवासी चवा सोमवार को घर से बिना किसी को बताए चले गए थे. इसके बाद परिजनों ने तीनों के फोटो लोगों तक पहुंचा इन्हें ढूंढने की अपील की. रात करीब 9 बजे परिजन ढूंढते हुए गांव के पास बने तालाब के पास गए. वहां तालाब के बाहर तीनों बच्चों के जूते और कपड़े दिखे. उन्हें संदेह हुआ कि तीनों तालाब में नहाने गए होंगे. इस पर पुलिस को सूचना दी. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद गोताखोर बुला रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. सुबह करीब 4 बजे तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला और सिणधरी मोर्च्युरी में रखवाया है.

सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम के मुताबिक बच्चे अपने घर से नहाने के लिए गांव में बने तालाब में गए और वहां पर जूते व कपड़े उतारकर नहाने लगे. इस दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई. पुलिस को रात करीब 10 बजे सूचना मिली. मौके पर पहुंचकर गोताखोर की मदद से शवों को बाहर निकलवाया.

राखी से दो दिन पहले ही ननिहाल आया था किशोर

राकेश कुमार व धन्नाराम दोनों सगे भाई है. किशोर चवा गांव में रहता है. राखी से दो दिन पहले शुक्रवार को ही वह अपने मामा के यहां आया था. तीनों सोमवार दोपहर 3 बजे अचानक घर से गायब हो गए थे. गांव के तालाब में ही नहाने चले गए. जहां डूबने से मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की मदद से की तलाश

सोमवार तीनों बच्चे टाकूबेरी गांव से अचानक गायब हो गए थे. परिजनों के ढूंढने के बाद भी नहीं मिले. तीनों के फोटो स्थानीय गांव समेत आस-पास के लोगों तक पहुंचाए गए. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से तीनों की तलाश शुरू की तो तालाब के बाहर जूते व कपड़े मिले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के जालोर में पानी टंकी निर्माण के दौरान मिट्टी ढही, 5 की मौत

राजस्थान के अलवर में गोवर्धन परिक्रमा करके लौट रहे 5 की मौत, ट्रॉले और कार की भिड़ंत, 4 भाई-बहन और जीजा की मौत

राजस्थान के नागौर में दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत और चार घायल

राजस्थान के दौसा में बना था लाल किले पर फहराया गया पहला तिरंगा!

राजस्थान मदरसा कानून पर HC ने केंद्र और राज्य सरकार को भेजा नोटिस, 4 हफ्तों में मांगा जवाब

राजस्थान में जातीय पंचायत ने दो भाइयों पर लगाया 34 लाख का जुर्माना, बंद किया हुक्का-पानी

राजस्थान में नाबालिग का अपहरण, पहाड़ियों में ले जाकर किया रेप

Leave a Reply