हापुड़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पेट्रोल से करतब दिखाने के दौरान हादसा, कई बच्चे झुलसे

हापुड़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पेट्रोल से करतब दिखाने के दौरान हादसा, कई बच्चे झुलसे

प्रेषित समय :13:16:07 PM / Tue, Aug 31st, 2021

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में श्रीकृष्ण जनमाष्टमी (के मौके पर पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र की नई आबादी में पेट्रोल से करतब दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया. मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखाने के दौरान हादसा हो गया, जिसमें करतब दिखाने वाले युवक सहित कई छोटे बच्चे आग में झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि बीती रात कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर एक युवक पेट्रोल से करतब दिखा रहा था, इसी दौरान बोतल से पेट्रोल डालने पर आग फैल गई और बोतल जमीन पर फेंक दी गई. जिसके बाद बोतल फट गई और आसपास खड़े बच्चे आग की चपेट में आकर झुलस गए. आग में झुलसने से बच्चों सहित सात लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक हाथों में लकड़ी लेकर आग के साथ करतब दिखाने की कोशिश कर रहा है लेकिन इसी दौरान जब पेट्रोल से भरी बोतल से लकड़ी के ऊपर पेट्रोल डाला गया तो बोतल ने आग पकड़ ली. जिसके बाद बोतल नीचे फेंक दी गई, जमीन पर बोतल गिरते ही फट गई और आग फैल गयी.

बोतल फटने के बाद आसपास खड़े लोग आग की चपेट में आकर घायल हो गए. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कार्यवाही की बात कह रही है. हादसे में घायल हुए बच्चों के परिजनों ने बताया कि बीती रात जन्माष्टमी के मौके पर करतब दिखाया जा रहा था. इसी दौरान मोहल्ले के बच्चे भी करतब देखने पहुंच गए. करतब दिखाने के दौरान लगी आग में आसपास खड़े बच्चे भी झुलस गए, जिसमें उनका भी एक बेटा शामिल है. फिलहाल उसका उपचार सरस्वती मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

इस मामले में पिलखुआ कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि बीती रात पेट्रोल से करतब दिखाने के दौरान एक हादसा हुआ है, जिसमें आग में कुछ बच्चे झुलस गए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है. करतब दिखाने वाले शख्स का पता लगाया जा रहा है. पुलिस इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करेगी. आग से हादसे में मनीष, मोहित, सोनू, लकी, लोकेश, सोनू और आरव शामिल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरब सागर से तेज हवाएं लाएंगी मौसम में हलचल, बिहार-यूपी-बंगाल सहित कई राज्यों में अलर्ट

यूपी में जन्माष्टमी पर नाईट कर्फ्यू से मिली छूट, धूमधाम से मनाया जायेगा कृष्ण जन्मोत्सव

यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जितिन प्रसाद और संजय निषाद का मंत्री बनना तय

यूपी के देवरिया में बाढ़ का कहर, खनुआ नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत

यूपी के 25 जिलों में बारिश का अलर्ट, लखनऊ-बनारस में सुबह से बादल छाए, प्रयागराज में तेज बारिश जारी

भारतीय सेना ने यूपी सहित इन तीन राज्यों में भर्ती रैली की स्थगित, यह है कारण

Leave a Reply