अपडेटेड वर्जन TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत

अपडेटेड वर्जन TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, जानिए कीमत

प्रेषित समय :07:45:50 AM / Wed, Sep 1st, 2021

नई दिल्ली. TVS मोटर ने अपाचे आरआर 310 का अपडेटेड वर्जन भारत में 2.60 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. भारत में दोपहिया निर्माता की प्रमुख पेशकश में कई नए फीचर्स शामिल होंगे, जिसमें इम्प्रूव्ड पावर आउटपुट और रेस रेप्लिका ग्राफिक्स नामक एक नई रंग थीम शामिल है. TVS Motor ने नई Apache RR 310 की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है. TVS ने नई Apache RR 310 के फ्रंट और रियर सस्पेंशन में बदलाव किया है. मोटरसाइकिल में अब आगे और पीछे दोनों हिस्सों के लिए पूरी तरह से अडजस्टेबल सस्पेंशन है, साथ ही सवार की प्राथमिकताओं में प्री-लोड को बदलने की क्षमता भी है.

2021 Apache RR 310 कंपनी के नए TVS बिल्ट टू ऑर्डर पर्सनलाइजेशन और कस्टमाइजेशन प्लेटफॉर्म के लिए पहला TVS प्रोडक्ट है. Apache RR 310 के लिए TVS दो कस्टमाइजेशन विकल्प पेश करेगी. इसकी डायनामिक किट के हिस्से के रूप में, इसमें पूरी तरह से अडजस्टेबल KYB फ्रंट फोर्क, पूरी तरह से अडजस्टेबल रियर मोनो शॉक और एक एंटी-रस्ट कोटेड ड्राइव चेन शामिल है. TVS अपने रेस किट के हिस्से के रूप में एक टक डाउन रेसिंग हैंडल बार, नूरल्ड फुट पेग्स और रेस एर्गो फुट रेस्ट असेंबली के साथ एक स्टीपर लीन एंगल के साथ ट्रैक एर्गोनॉमिक्स प्रदान करता है.

2021 Apache RR 310 के फीचर्स – TVS की ओर से रेस रेप्लिका ग्राफिक, अलॉय व्हील कलर वेरिएशन और वाइजर पर कस्टमाइज्ड रेस नंबर भी उपलब्ध होगा. इसमें रेसियर एग्जॉस्ट टोन वाला एक नया रेस मफलर भी पेश किया गया है. Apache RR 310 की डिजिटल क्लस्टर यूनिट में भी कुछ सुधार देखने को मिलेंगे, जिसमें जरूरी डाक्यूमेंट्स को स्टोर करने के लिए एक डिजिटल डॉक्, डे ट्रिप मीटर, एक डायनामिक रेव लिमिट इंडिकेटर और एक ओवरस्पीड इंडिकेटर शामिल है.

021 Apache RR 310 का इंजन – नई Apache RR 310 में 310cc सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखा गया है, जो बीएमडब्ल्यू जी 310 R इंजन पर बेस्ड है. यह इंजन अधिकतम 34 hp की पावर और 27.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुनिया की सबसे अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक कार K5 की सेल हुई शुरू, यह है कीमत, यहां हो रही बुकिंग

Hero HF Deluxe बाइक देती है 83 किमी का माइलेज, जानिए कीमत

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

इन टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से आपके लिए कौन सबसे किफायती, जानें हर डिटेल

ओला ने भारत में लॉन्च किए दो इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और खूबियां

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजल ने दिखाई आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली झलक

Leave a Reply