वेटरन अभिनेत्री सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में कराया गया भर्ती

वेटरन अभिनेत्री सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में कराया गया भर्ती

प्रेषित समय :15:24:45 PM / Wed, Sep 1st, 2021

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार के आखिरी दम तक उनके साथ रहने वाली उनकी बेगम और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत बिगड़ गई है. उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीप साहब के इंतकाल के करीब दो महीने के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक खराब हो गई. पिछले 3 दिनों से वो हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं.

जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस की तबीयत स्टेबल बताई जा रही है, लेकिन उनका बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा. ऑक्सीजन लेवल लो ही रहता है, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है. डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं. जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है.

76 साल की सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं, लेकिन उनके इंतकाल के बाद से वह काफी अकेली हो गई हैं. दो महीने पहले 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत ने उनके लाखों चाहने वालों को गम के दरिया में डुबो दिया था. सूत्रों के मुताबिक, दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहने लगी हैं. उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और वो परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं.

आपको बता दें कि पिछले कई सालों से लोग बार-बार दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती होते हुए और फिर ठीक होकर बाहर निकलते देखा करते थे. हर वक्त सबके सामने एक तस्वीर आती थी. इस खबर के सामने आने के बाद सायरा के फैंस अब उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर फोड़ी गई दही हंडी, मुंबई में कुल 9 केस दर्ज

सीबीआई की रिपोर्ट हुई वायरल: मुंबई वसूली कांड में पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को क्लीनचिट?

बीएमसी आयुक्त की भविष्यवाणी, बोले- 29 सालों में डूब जाएगा मुंबई का एक बड़ा हिस्सा

मुंबई में स्कूल के 26 बच्चे निकले कोरोना पॉजिटिव, 4 बच्चों की आयु 12 साल से कम

यूनिटेक के मालिकों पर तिहाड़ जेल से अवैध गतिविधियों का आरोप, सुप्रीम कोर्ट ने दोनों को मुंबई की अलग-अलग जेल में भेजा

मुंबई में नारायण राणे के घर के पास शिवसेना और बीजेपी समर्थकों के बीच जमकर हंगामा

Leave a Reply