अमिताभ बच्चन से मिलने जबलपुर से भागकर मुम्बई पहुंचा नाबालिग

अमिताभ बच्चन से मिलने जबलपुर से भागकर मुम्बई पहुंचा नाबालिग

प्रेषित समय :17:30:58 PM / Thu, Sep 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने की चाहत में गांधीग्राम बुढ़ागर जबलपुर का एक नाबालिग मुम्बई पहुंच गया, जहां पर पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया, इसके बाद भी नाबालिग एक ही जिद करता रहा कि उसे अमिताभ बच्चन से मिलना है, नाबालिग के मुम्बई में चाइल्ड केयर के पास होने की जानकारी मिलते ही आज जबलपुर पुलिस मुम्बई रवाना हो गई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधीग्राम बुढ़ागर निवासी पूरनचंद (परिवर्तित नाम) का बेटा विकास (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष  का दसवीं कक्षा पास हो चुका है, आगे की पढ़ाई वह प्राइवेट कर रहा है, 24 अगस्त को नाबालिग अपनी मां के साथ ग्राम पड़वार खितौला मामा के घर गया था. मामा के घर में एक दिन रुकने के बाद 25 अगस्त को यह कहकर घर से निकल गया कि अपने घर बुढ़ागर जा रहा है, देर शाम को महिला ने पति पूरनचंद से पूछा कि बेटा विकास घर आ गया, जिसपर पति ने भी कहा कि विकास आया ही नही है. विकास के घर न पहुंचने का सुनकर मां चितिंत हो गई, इधर पिता पूरनचंद सहित परिवार के अन्य सदस्य भी घबरा गए, सभी ने अपने अपने स्तर पर विकास की तलाश शुरु कर दी लेकिन विकास का कहीं पता नहीं चल सका, तब खितौला पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी.

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, इधर विकास मुम्बई पहुंच गया, जहां पर इधर से उधर घूम रहा विकास पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसने पुलिस को पूछताछ में कहा कि वह अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए मुम्बई आया है, वह अमिताभ का बहुत बड़ा फैन है. पुलिस ने नाबालिगा को चाइल्ड केयर संस्था के हवाले कर दिया, जिन्होने विकास के मिलने की सूचना खितौला थाना पुलिस को दी. एक सितम्बर को बेटे विकास  के मुम्बई में होन की खबर से परिजन भी स्तब्ध रह गए, जबलपुर में पुलिस को पूछताछ में पिता ने कहा कि बेटा विकास दिनभर मोबाइल फोन में गेम खेलता रहा, वह अमिताभ बच्चन से मिलने की बात हमेशा करता रहा लेकिन यह नहीं पता था कि वह मुम्बई पहुंच जाएगा. नाबालिग विकास के मुम्बई में होने की खबर के बाद आज परिजन व पुलिस की टीम मुम्बई के लिए रवाना हो गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सेंट्रल जेल अधीक्षक गोपाल ताम्रकार ने दिया इस्तीफा..!

जबलपुर में छात्र मित्र संस्था ने बच्चों को वितरित किए रजिस्टर

जबलपुर-रीवा ट्रेन 3 दिनों तक सतना तक ही चलेगी, सतना-रीवा के बीच चल रहा इंटरलाकिंग का काम

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

जबलपुर में 18 माह बाद खुले स्कूल, कम रही बच्चों की संख्या..!

जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत के रुपए फेंककर भागा सहायक पेंशन अधिकारी, देखे वीडियो

Leave a Reply