मुंबई एयरपोर्ट पर अचानक पहुंची पुलिस ने खाली कराया टर्मिनल-2, यात्रियों से कहा घबराएं नहीं

मुंबई एयरपोर्ट पर अचानक पहुंची पुलिस ने खाली कराया टर्मिनल-2, यात्रियों से कहा घबराएं नहीं

प्रेषित समय :12:51:07 PM / Sat, Sep 4th, 2021

मुंबई. मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह मॉक ड्रिल के चलते अफरा-तफरा मच गई. एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से पैसेंजर को तुरंत खाली कराने का आदेश दिया गया. भारी भीड़ को देख कर लोग घबरा गए. हालांकि बाद में पुलिस ने सूचना दी कि ये एक मॉक ड्रिल थी. बता दें कि देश में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर मॉक ड्रिल का आयोजन समय-समय पर किया जाता है. इसका मकसद है किसी हमले जैसे हालात बनाकर सुरक्षा का जायजा लेना. आमतौर पर ऐसे ड्रिल में सुरक्षाकर्मी इस तरह चाक चौबंद हो कर भागते हैं मानो सच में कोई आफत आ गई हो.

सोशल मीडिया पर लोग इस मॉक ड्रिल की तस्वीरे शेयर कर रहे हैं. यहां देखा जा सकता है कि टर्मिनल से बस में बिठाकर लोगों को अचानक बाहर किया जा रहा है. कई लोग इस बात की भी शिकायत कर रहे हैं कि कोरोना के प्रोटोकॉल को इस दौरान नजरअंदाज किया गया. अच्छी बात ये है कि मॉक ड्रिल के बावजूद फ्लाइट की टाइमिंग में बदलाव नहीं किया गया है.

पुलिस ने कहा है कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इस वक्त मॉक ड्रिल की जा रही है. लिहाज़ा लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है. कई लोग मॉक ड्रिल की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है कि वो बस में फंसे में और एसी भी काम नहीं कर रही है. उन्होंने ये भी लिखा कि करीब 15 बसें खड़ी हैं और सभी में लोग फंस हैं. हालांकि बाद में एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ के अधिकारियों ने लोगों को मॉक ड्रिल के बारे में बताया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: जलगांव के 750 से ज्यादा गांव पानी में डूबे, 500 से ज्यादा मवेशियों की मौत, कई गांवों में लोग फंसे

महाराष्ट्र टीईटी के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट आगे बढ़ी, ऐसे करें अप्लाई

महाराष्ट्र में दही हांडी पर प्रतिबंध से खड़ा हुआ सियासी बवाल, BJP-MNS बोली हम तो मनाएंगे

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भारी लैंडस्लाइड, मलबे में दब गईं कई गाड़ियां

अन्ना हजारे का महाराष्ट्र सरकार से सवाल: शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतार, मंदिर क्यों नहीं खोले गए

महाराष्ट्र में मंदिरों को खोलने पर संग्राम, बीजेपी नेता राम कदम को पुलिस ने हिरासत में लिया

Leave a Reply